Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aaradhya Bachchan: फैंस की विश हुई पूरी, नए हेयर कट में दिखीं आराध्या बच्चन, वायरल हुई स्टार किड की ये फोटो

Aaradhya Bachchan ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन की जोड़ी अक्सर किसी भी ओकेजन पर साथ देखने को मिलती है। बहुत कम उम्र में आराध्या फैंस की फेवरेट बन गई हैं। हाल ही में स्कूल फंक्शन में प्ले में की गई एक्टिंग के लिए उन्हें तारीफ मिली। अब आराध्या एक और वजह से लाइमलाइट में आ गई हैं। फैंस को फआइनली वो देखने को मिला जिसका लंबे समय से इंतजार था।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 07 Jan 2024 05:26 PM (IST)
Hero Image
आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन: फोटो- सोशल मीडिया

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पॉपुलर स्टार किड आराध्या बच्चन अक्सर अपनी मां ऐश्वर्या राय के साथ नजर आती हैं। ओकेजन कोई भी हो, मां-बेटी की ये जोड़ी साथ में उपस्थिती दर्ज कराने से नहीं चूकती। हाल ही में ऐश्वर्या और आराध्या की जोड़ी को मुंबई के सरदार वल्लभभाई पटेल इंडोर स्टेडियम में कबड्डी मैच में अपनी टीम के लिए चीयरअप करते देखा गया। इस दौरान ऐश्वर्या और अभिषेक के साथ होने ने जितनी लाइमलाइट बटोरी, उससे कहीं ज्यादा सुर्खियों आराध्या बच्चन का हेयरस्टाइल छाया रहा।

न्यू हेयरस्टाइल में नजर आईं आराध्या बच्चन

आराध्या पिछले कई वर्षों से एक ही हेयरस्टाइल में नजर आ रही हैं। पहले फैंस उनकी क्यूटनेस की तारीफ करते थे, लेकिन बाद में ऐश्वर्या की बेटी को एक ही लुक में देख उन्होंने ट्रोलिंग शुरू कर दी। बचपन से लेकर अभी तक सेम हेयरस्टाइल कैरी पर यूजर्स ने आराध्या को काफी ट्रोल किया है। सरदार वल्लभभाई पटेल इंडोर स्टेडियम में कबड्डी मैच के दौरान व्यूअर्स को वो देखने को मिला, जिसका उन्हें सालों से इंतजार था।

लेटेस्ट फोटो में आराध्या नए हेयर कट में नजर आ रही हैं। उनका माथा पहले ही तरह बालों से ढका नहीं है, बल्कि आगे से दो हिस्सों में निकला है। उनके नए लुक की फैंस ने तारीफ की है। हालांकि, कुछ तब भी ट्रोलिंग से बाज नहीं आए। इवेंट के बाद जैसे ही तस्वीरें सामने आईं, आराध्या सोशल मीडिया पर छा गईं।

Tune-in to #PUNvCHE in #PKLOnStarSports

Tomorrow, 7:30 PM onwards | Star Sports Network#HarSaansMeinKabaddi pic.twitter.com/lUE0ksnU8r

— Star Sports (@StarSportsIndia) January 6, 2024

पापा की टीम को सपोर्ट करने पहुंची थीं आराध्या

आराध्या यहां अपने पूरे परिवार के साथ जयपुर पैंथर टीम को सपोर्ट करने पहुंची थीं। इस टीम के ओनर अभिषेक बच्चन हैं। सामने आए वीडियो में गेम के दौरान फैमिली की टेंशन भी देखी जा सकती है। आखिर में टीम को जीत मिली और पूरा बच्चन परिवार खुशी के मारे झूम उठा।

यह भी पढ़ें: Abhishek Bachchan की कबड्डी टीम की जीत, 'बहूरानी' ऐश्वर्या राय संग Amitabh Bachchan ने मनाया जश्न, वीडियो वायरल