Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aarya 3: Sushmita Sen ने तोड़ी चुप्पी, सालों बाद एक्ट्रेस ने बताया- क्यों लिया था एक्टिंग से लंबा ब्रेक

Aarya 3 Actress Sushmita Sen एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने लंबे ब्रेक के बाद आर्या से एक्टिंग की दुनिया में वापसी की है। अब एक्ट्रेस ने लंबे समय तक फिल्म इंडस्ट्री से लिए ब्रेक को लेकर चुप्पी तोड़ी है और इसकी वजह बताई है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 02 Nov 2023 11:06 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Aarya 3: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम कर फैंस के दिलों में एक अलग जगह बनाई है। साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'निर्बाक' में नजर आने के बाद एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली।

इसके बाद साल 2020 में एक्शन ड्रामा सीरीज 'आर्या' के साथ सुष्मिता सेन ने फिर से जोरदार वापसी की। अब एक्ट्रेस ने अपने इस ब्रेक को लेकर चुप्पी तोड़ी है और इसकी वजह बताई है।

यह भी पढ़ें: Aarya 3 Trailer: 'बच्चों की हिफाजत के लिए राक्षस बनना पड़ता है', Sushmita Sen की सीरीज आर्या 3 का ट्रेलर रिलीज

सुष्मिता सेन ने करियर ब्रेक पर तोड़ी चुप्पी

हाल ही में, हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में सुष्मिता सेन ने लंबे समय तक एक्टिंग से दूरी क्यों बना कर रखी, इसके बारे में बात की है। एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की वजह उन्हें मिल रही दोहराई जाने वाली भूमिकाओं से खुश नहीं थीं।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे 1991 से 2010 तक एक जैसी भूमिकाएं करने और सिर्फ एक अच्छे गाने के साथ फिल्मों में एक्टिंग करने में फंसने जैसा एहसास हुआ। मैं और ज्यादा की तलाश में थी। जैसे-जैसे मेरी उम्र बढ़ रही थी, मैं इससे खुश नहीं थी।

सीखने के लिए उत्सुक थीं सुष्मिता सेन

इसके बाद एक्ट्रेस ने यह खुलासा किया कि वह एक समर्पित छात्रा के रूप में एक्टिंग वर्कशॉप में भाग लेती थीं। वह चाहती थीं कि उनके इंस्ट्रक्टर ईमानदारी से इस पर प्रतिक्रिया दें, भले ही इसके लिए उन्हें यह बताना पड़े कि वह अपने काम में अच्छी नहीं हैं। ऐसे में वह सीखने के लिए उत्सुक थी कि इसे सही तरीके से कैसे किया जाए।

इसके आगे उन्होंने कहा 'आर्या ने मेरे लिए यही काम किया। मेरे पास 14 घंटे की वर्कशॉप होगी, अन्य कलाकार आएंगे और जाएंगे, मैं स्थायी रूप से काम करूंगी, बस सीखने की भूख होगी।

कब आएगी 'आर्या 3'

आर्या का तीसरा सीजन, 3 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा। इसमें सिकंदर खेर भी दिखाई देने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Sushmita Sen ने दुर्गा पूजा पंडाल में किया धुनुची डांस, बेटी रेने के साथ एक्ट्रेस का वीडियो हुआ वायरल