Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट से अनु अग्रवाल को याद आया अपना टॉपलेस सीन, बोलीं- मुझे बहुत गुस्सा आया था

2022 में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का न्यूड फोटोशूट सामने आया था जिसे लेकर उनकी खूब फजीहत हुई थी। इसे लेकर बहस इतनी ज्यादा हुई थी कि ये राष्ट्रीय मुद्दा बन गया था। इसी बहस में कई लोगों ने दीपिका पादुकोण तक को ट्रोल कर दिया। अब आशिकी एक्ट्रेस अनु अग्रवाल ने इस पर अपनी बात रखी है। उन्होंने अपने टॉपलेस फोटोशूट पर बात की है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 06 Aug 2024 04:52 PM (IST)
Hero Image
रणवीर सिंह और अनु अग्रवाल. फोटो क्रेडिट -इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड के हैंडसम और वर्सेटाइल एक्टर माने जाते हैं। उन्होंने हर तरह के रोल में खुद का हुनर साबित किया है। हीरो बनने के अलावा वह विलेन बनकर भी खुद को पर्दे पर साबित कर चुके हैं। रणवीर की प्रोफेशनल लाइफ में डिस्कशन का प्वाइंट वह भी है, जब उन्होंने न्यूड फोटोशूट कराया था। 

रणवीर के न्यूड फोटोशूट पर बोलीं अनु अग्रवाल

साल 2022 में रणवीर सिंह ने पेपर मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था। यह जैसे ही सोशल मीडिया पर आया, लोगों ने तुरंत उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। रणवीर बड़ी फैन बेस एन्जॉय करते हैं। ऐसे में जब उनके न्यूड शॉट्स सामने आए, तो उसे वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगी। अब आशिकी फिल्म की एक्ट्रेस अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal) ने इस पर अपनी बात रखी है। 

यह भी पढ़ें: RRKPK की रिलीज को पूरा हुआ एक साल, डायरेक्टर Karan Johar ने रणवीर-आलिया समेत पूरी टीम का जताया आभार

अपने टॉपलेस सीन पर बोलीं अनु अग्रवाल

अनु अग्रवाल ने रणवीर सिंह के फोटोशूट को डिफेंड किया है। उन्होंने 1994 में आई 'द क्लाउड डोर' फिल्म में खुद के टॉपलेस फोटोशूट कराने पर चर्चा की। बॉलीवुड बबल से बात करते हुए उन्होंने कहा कि जब उन्हें स्क्रिप्ट दी गई, तब इस सीन का जिक्र नहीं किया था। शूटिंग के बीच में मेकर्स ने उन्हें इस सीन के बारे में बताया, जिसे करने से उन्होंने पहले मना कर दिया। उन्हें इस अनएथिकल बिहेवियर पर बहुत गुस्सा आया था। हालांकि, बाद में ये सीन शूट हुआ।

एक्टर की बढ़ जाती है रेंज

अनु ने कहा कि ऐसा नहीं था कि वह यह सीन कर नहीं सकती थीं। उन्हें बस ये एथिकल नहीं लगा कि बीच में यूं बताया जा रहा। वहीं, रणवीर के फोटोशूट पर कहा कि बात सिर्फ कपड़े उतारने की नहीं होती। बात इसकी होती है कि आप कितने डेयरिंग होते हैं। इससे एक एक्टर की रीच बढ़ जाती है।

मां का ऐसा था रिएक्शन

'आशिकी' एक्ट्रेस ने जब अपनी मां को वह फोटोशूट दिखाया , तो उन्होंने उनका सपोर्ट किया। अनु अग्रवाल ने कहा कि उनकी मां ने उनके आर्ट को समझा। उन्हें ये था कि सेट अच्छे हैं और इसमें बहुत कलर्स हैं। 

यह भी पढ़ें: 'उरी' डायरेक्टर आदित्य धर के साथ Ranveer Singh की नई फिल्म का एलान, इन धुरंधर सितारों के साथ करेंगे धमाल