Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sudhanshu Pandey के 'अनुपमा' छोड़ने पर आया बेटे 'तोशु' का रिएक्शन, Aashish Mehrotraa बोले- मैं हैरान था

अनुपमा सीरियल फेम सुधांशु पांडे ने यह शो छोड़ कर हर किसी को हैरान कर दिया है। उनके शो छोड़ने के बाद उनके कई को-स्टार्स ने इस पर प्रतिक्रिया दी और अब शो में उनके बेटे का किरदार निभा चुके आशीष ने भी अपना रिएक्शन दिया है। साथ ही उन्होंने रुपाली गांगुली और सुधांशु के झगड़े को लेकर भी बात की है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 30 Aug 2024 11:51 AM (IST)
Hero Image
सुधांशु पांडे और आशीष मेहरोत्रा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। छोटे पर्दे का फेमस शो 'अनुपमा' के एक्टर 'वनराज' यानी सुधांशु पांडे ने शो छोड़ कर सभी को हैरान कर दिया है। उन्होंने बीते दिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की। शो छोड़ने के बाद उनके साथी कलाकारों ने भी इस पर अपना-अपना रिएक्शन दिया।

अब शो में सुधांशु के बेटे तोशु की भूमिका निभाने वाले एक्टर आशीष मेहरोत्रा ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही उन्होंने 'वनराज' और 'अनुपमा' यानी रूपाली गांगुली के साथ सुधांशु के विवाद को लेकर भी बात की है।

यह भी पढ़ें: Sudhanshu Pandey के अनुपमा से जाने पर बहू किंजल ने जताया दुख, कहा - समझ नहीं आ रहा उन्हें कैसे रोकूं?

सोशल मीडिया से मिली जानकारी

फ्री प्रेस जर्नल के साथ बात करते हुए आशीष ने कहा कि यह मेरे लिए भी चौंकाने वाला था। मुझे सोशल मीडिया से ही पता चला। मैं बहुत ज्यादा हैरान था, लेकिन मैं उनके वीडियो में कही गई बातों से सहमत हूं। एक अभिनेता के तौर पर निश्चित रूप से नई चीजों को आजमाना चाहिए।

इसके आगे उन्होंने कहा कि वनराज के उनके कैरेक्टर के बारे में मुझे लगता है कि वह सबसे अच्छे दिखने वाले 'वनराज शाह' हैं और उनके किरदार को बहुत याद किया जाएगा। मैं उन्हें शुभकामनाएं देना चाहता हूं।

रूपाली गांगुली से हैं सुधांशु के मतभेद?

सुधांशु और रूपाली के बीच अनबन की खबरों पर बात करते हुए 'तोशु' ने कहा कि देखो, अगर एक घर में बर्तन है, तो वो तो खड़केंगे ही। बाकी उनके बाहर निकलने के पीछे क्या कारण है, मुझे कोई अंदाजा नहीं है, क्योंकि मैं अब शो का हिस्सा नहीं हूं।

आगे जब उनसे पूछा गया कि क्या जब वह शो का हिस्सा थे, तो सुधांशु और रूपाली के बीच कोई मतभेद देखा था। इसका जवाब देते हुए आशीष ने कहा कि नहीं, मैंने ऐसा कुछ नहीं देखा है। ईमानदारी से कहूं, तो पेशेवर ढांचे में ये चीजें आम हैं। कार्यस्थल में ये छोटी मोटी नोक झोक चलती रहती है पर कोई इसे घर थोड़ी लेके जाता है।

यह भी पढ़ें: Sudhanshu Pandey के Anupamaa छोड़ने पर आया 'पाखी' का रिएक्शन, कहा- 'सेट पर कोई इस बारे में बात नहीं कर रहा'