Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ruslaan Release Date: आयुष शर्मा ने बर्थडे पर दिया फैंस को तोहफा, 'रुस्लान' रिलीज डेट से उठाया पर्दा

Aayush Sharma Ruslaan Release Date सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा जल्द ही फिल्म रुसलान में दिखाई देने वाले हैं। आज यानी 26 अक्टूबर को अपने जन्मदिन वाले दिन उन्होंने इस फिल्म का मोशन पोस्टर और रिलीज डेट का एलान कर दिया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 26 Oct 2023 12:55 PM (IST)
Hero Image
रुसलान की रिलीज डेट का एलान (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Aayush Sharma Ruslaan Release Date: बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा आज यानी 26 अक्टूबर को अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर फैंस से लेकर दोस्त और परिवार वाले हर कोई एक्टर को बर्थडे विश कर रहा है। इसी खास मौके पर आयुष शर्मा ने भी फैंस को एक बड़ा तोहफा दिया है।

दरअसल, आयुष शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रुसलान' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में उनकी दमदार एक्टिंग और गजब का लुक देखने को मिलने वाला है। अब उन्होंने फिल्म का मोशन पोस्टर जारी कर रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया है।

यह भी पढ़ें: Aayush Sharma को इंडस्ट्री में पूरे हुए पांच साल, एक्टर ने पोस्ट शेयर कर सलमान खान का किया शुक्रिया

खत्म हुआ फैंस का इंतजार

सलमान खान की बहन अर्पिता के पति और एक्टर आयुष शर्मा ने साल 2018 में सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'लवयात्री' से बॉलीवुड में कदम रखा था। अभी उन्होंने दो ही फिल्मों में काम किया है। पहली 'लवयात्री' और दूसरी एक्शन मूवी 'अंतिम'। आयुष की ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और फ्लॉप हो गईं।

View this post on Instagram

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

अब एक बार फिर आयुष शर्मा एक्शन फिल्म 'रुसलान' में दिखाई देने वाले हैं। आज अपने बर्थडे वाले दिन पर उन्होंने फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है, जिसमें वह हाथों में बंदूक लिए दमदार अवतार में दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि यह फिल्म 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

आयुष शर्मा ने इसका पोस्ट शेयर करते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर लिखा 'उलटी गिनती शुरू होती है। इस जन्मदिन पर सेलिब्रेशन होगा गिटार की धुन और गन की गूंज से। 12 जनवरी 2024 को अब शोर मचने वाला है।

आज मेरा जन्मदिन है, जितना प्यार आप सब ने मुझे दिया है दुआ करता हूं उससे ज्यादा प्यार रुसलान को मिले'। उनके इस पोस्ट पर फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए और फिल्म की तारीफ करते हुए भी नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा '12 जनवरी को तूफान आएगा'।

यह भी पढ़ें: Salman Khan की बहन अर्पिता संग पैसों के लिए शादी करने के इल्जाम पर बोले आयुष शर्मा, दिया करारा जवाब