Move to Jagran APP

Salman Khan को मिल रही धमकियों के बीच जीजा Aayush Sharma ने बेचा अपना घर, करोड़ों में फिक्स हुई डील

एक तरफ सलमान खान (Salman Khan) को लॉरेंस बिश्नोई से धमकियां मिल रही हैं दूसरी ओर अर्पिता खान के पति और एक्टर आयुष शर्मा (Aayush Sharma) अपना लग्जरी घर बेचने को लेकर चर्चा में आ गए हैं। हाल ही में एक्टर ने करोड़ों में अपना बांद्रा वाला घर बेच दिया है जिसकी कीमत जानकर आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 19 Oct 2024 10:03 PM (IST)
Hero Image
आयुष शर्मा और अर्पिता खान ने करोड़ों में बेचा अपना घर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इन दिनों खान परिवार खूब सुर्खियां बटोर रहा है। एक तरफ सलमान खान (Salman Khan) जान से मारने की धमकियां मिलने को लेकर चर्चा में हैं तो दूसरी ओर उनकी बहन अर्पिता खान और जीजा आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने कुछ ऐसा किया है, जिससे दोनों हेडलाइंस में आ गए हैं।

दरअसल, अर्पिता खान और आयुष शर्मा ने बांद्रा स्थित अपना आलीशान घर बेच दिया है। बी-टाउन के चर्चित कपल आयुष और अर्पिता का मुंबई के बांद्रा में एक आलीशान पार्टी हाउस था, जो अब दोनों ने करोड़ों रुपयो में बेच दिया है।

आयुष-अर्पिता ने बेचा घर

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आयुष और अर्पिता ने साल 2022 में 10 करोड़ रुपये में अपना बांद्रा वाला घर खरीदा था। मुंबई के खार पश्चिम उपनगर में स्थित यह प्रॉपर्टी सतगुरु डेवलपर्स के फ्लाइंग कार्पेट गगनचुंबी इमारत की 12वीं मंजिल पर स्थित है। 1,750 वर्ग फुट में फैले इस अपार्टमेंट में चार पार्किंग स्पेस भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- सलमान खान की फिल्म में Aayush Sharma को गोली लगते देख भर आई थी उनके पिता की आंखें, बेटे को लगा लिया था गले

Arpita Khan Aayush Sharma

Arpita Khan with husband Aayush Sharma- Instagram

अब दो साल बाद आयुष और अर्पिता ने 10 करोड़ रुपये में खरीदा ये पार्टी हाउस 22 करोड़ रुपये में बेच दिया है। जैपकी द्वारा समीक्षा किए गए दस्तावेजों के मुताबिक, अर्पिता ने 4 फरवरी 2022 को 40 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी देकर प्रॉपर्टी को रजिस्टर्ड कराया था। हालांकि, उन्होंने 22 करोड़ में यह घर किसे बेचा है, इसके बारे में कोई डिटेल्स सामने नहीं आई हैं।

वर्ली में खरीदा है नया घर

बांद्रा वाला घर बेचने के बीच अर्पिता और आयुष शर्मा ने वर्ली में एक नया घर खरीदा है, जिसकी कीमत करोड़ों में है। हालांकि, अभी तक कपल में से किसी ने भी इसको लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

Arpita Khan and Aayush Sharma

Arpita Khan and Aayush Sharma- Instagram

अर्पिता-आयुष की पर्सनल लाइफ

सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने साल 2014 में आयुष शर्मा के साथ शादी की थी। दोनों ने शादी से पहले काफी समय तक एक-दूसरे को डेट भी किया था। कपल दो प्यारे बच्चों का माता-पिता है। 

सलमान को मिल रहीं धमकियां

बात करें अर्पिता खान के भाई सलमान खान की तो वह इन दिनों धमकियों की वजह से चर्चा में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 1998 में हुए काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। अभिनेता कड़ी सिक्योरिटी में अपना वर्क कमिटमेंट पूरा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- जब उड़ी थी Salman Khan की बहन अर्पिता खान के तलाक की खबर, पति आयुष शर्मा रह गए थे दंग, मीडिया में मचा था तहलका