Move to Jagran APP

'तू करता क्या है...', Aayush Sharma ने जब घर पर कही अर्पिता के खर्च उठाने की बात तो पिता ने दिया ऐसा जवाब

Aayush Sharma एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपना धमाल मचाने के लिए आ रहे हैं। जल्द ही उनकी मूवी रुसलान रिलीज होने वाली है। ऐसे में एक्टर इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। अब हाल ही में वह भारती और हर्ष के चैट शो में पहुंचे जहां उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 13 Apr 2024 07:52 PM (IST)
Hero Image
आयुष शर्मा और अर्पिता खान (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आयुष शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रुसलान' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वह जमकर इस फिल्म का प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान सलमान खान के बहनोई अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर भी खुलकर बात कर रहे हैं। अब हाल ही में उन्होंने अर्पिता खान के साथ शादी से जुड़े कई किस्से शेयर किए।

आयुष शर्मा ने बताया कि उन्होंने शादी से पहले अपने पिता से अर्पिता के खर्च को उठाने के बारे में भी बात की थी, क्योंकि वह उस समय सिर्फ 24 साल के थे और काम नहीं कर रहे थे। ऐसे में इस मुद्दे पर उनकी अपने पिता के साथ गंभीर चर्चा हुई थी।

यह भी पढ़ें: एक फूटी-कौड़ी नहीं कमाते थे Aayush Sharma, फिर क्यों Salman Khan ने करवाई बहन की शादी? सालों बाद खुला राज

शादी की प्लानिंग पर किया था सवाल

आयुष शर्मा ने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट में बात करते हुए बताया कि उनके पिता ने उनकी शादी की प्लानिंग पर सवाल उठाया था। उन्होंने कहा था कि तेरे बड़े भाई की शादी नहीं हुई है और तू यहां शादी कर रहा है। तू करता क्या है। पैसे तू कमाता नहीं, शादी तू कर रहा है, वो भी ऐसी लड़की से जिसके पास इतना पैसा है, तो उसका खर्चा कैसे उठेगा।

इसके बाद पिता के सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि मैं नहीं उठाऊंगा आप उठाओगे ना। ऐसे में आयुष के पिता ने कहा कि शादी तूने की, प्यार तूने किया, बिल मैं भरूं और बिल भी ऐसे इंसान का, जिसके बिल बहुत बड़े होते हैं।

कब रिलीज होगी रुसलान

आयुष शर्मा स्टारर फिल्म रुसलान आने वाली 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म का निर्देशन करण एल भूटानी ने किया है। इस फिल्म में आयुष शर्मा के साथ सुश्री मिश्रा दिखाई देने वाली हैं। फिल्म में आयुष एक्शन अवतार में दिखाई देने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: आयुष शर्मा की Ruslaan को बनाने में छूटे डायरेक्टर के पसीने, इस एक चीज से दे पाएंगे अजय देवगन को शिकस्त?