Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'कुत्ते से की गई मेरी तुलना', सलमान खान से लॉन्च मिलने पर आयुष शर्मा को सुनने पड़े थे भद्दे कमेंट्स

आयुष शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म रुसलान का जोर- शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। इस दौरान एक्टर लगातार इवेंट्स अटेंड कर रहे हैं। अब हाल ही में वो एक इंटरव्यू में शामिल हुए। जहां एक्टर ने अपने लॉन्च के दिनों को याद किया। बातचीत में आयुष शर्मा ने बताया कि सलमान खान से सपोर्ट मिलने की वजह से उन्हें कई भद्दे कमेंट्स सुनने पड़े थे।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 25 Apr 2024 01:35 PM (IST)
Hero Image
जब आयुष शर्मा को सुनने पड़े थे भद्दे कमेंट्स, (X Images)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आयुष शर्मा फिल्म रुसलान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। रिलीज से पहले फिल्म का प्रमोशन करने के लिए वो पूरी मेहनत कर रहे हैं। इस बीच एक इंटरव्यू में एक्टर ने उस वक्त को याद किया जब उन्हें लोगों के भद्दे कमेंट्स सुनने पड़े थे, क्योंकि सलमान खान ने उन्हें बॉलीवुड में लॉन्च किया था, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी।

आयुष शर्मा ने बताया कि डेब्यू फिल्म की रिलीज के बाद लोगों ने उनकी तुलना कुत्ते से कर दी थी। इस बात ने एक्टर को रोने पर मजबूर कर दिया था। एक्टर ने बताया कि उन्हें लेकर कहा गया कि आयुष शर्मा से अच्छा तो सलमान खान एक कुत्ते को लॉन्च कर देते। उन्होंने अपना पैसा बर्बाद कर दिया है।

यह भी पढ़ें- 'इंशाअल्लाह', खत्म हुई सलमान खान और संजय लीला भंसाली की दुश्मनी! Heeramandi के प्रीमियर पर दोनों साथ आए नजर

सलमान ने किया था लॉन्च

आयुष शर्मा का खान परिवार से करीबी रिश्ता है। उन्होंने सलमान खान की बहन अर्पिता खान से शादी की है। करियर की शुरुआत में आयुष शर्मा को सलमान खान ने खूब सपोर्ट किया था। यहां तक कि भाईजान ने ही आयुष शर्मा को फिल्म लवयात्री के साथ बॉलीवुड में लॉन्च किया था। सिद्धार्थ कानन के साथ बातचीत में आयुष शर्मा ने बताया कि इसका उन्हें खामियाजा भी भुगतना पड़ा। इस दौरान एक्टर इमोशनल हो गए।

कुत्ते से की गई तुलना

आयुष शर्मा ने कहा, "उस दिन ने मुझे बनाया है, क्योंकि अभी तक मैं जितनी भी चीजों को फेस करता आ रहा था वो सब तो ठीक था, लेकिन जब मेरी तुलना एक कुत्ते से की गई थी तब मुझे सबसे पहले ये लगा था कि एक दिन जब मेरा बेटा इंटरनेट पर आएगा और अपने बाप के बारे में कुछ पढ़ना चाहेगा तो देखेगा कि किसी ने ये लिखा है कि उसका बाप एक कुत्ता है।"

यह भी पढ़ें- Salman Khan: कमिटमेंट से पीछे नहीं हटेंगे सलमान खान, कड़ी सुरक्षा के बीच भाईजान शुरू करेंगे Sikander की शूटिंग

बच्चों पर पड़ेगा बुरा असर

उन्होंने आगे कहा, "मेरा बेटा और बेटी जब बड़े होंगे और अपने बाप के बारे में जब भी गूगल करेंगे तो उन्हें अच्छी चीजें पढ़ना चाहिए। उन्हें मुझ पर फक्र होना चाहिए। एक बड़े पोर्टल ने लिखा था ये कि आयुष शर्मा एक कुत्ता है, जब मेरे बेटा और बेटी बड़े होकर अपने पिता के बारे में गूगल पर सर्च करें, उन्हें मुझ पर गर्व होना चाहिए। एक बड़े पोर्टल ने लिखा था कि आयुष शर्मा एक कुत्ता है।"