Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ruslaan: गन और गिटार से दुनिया जीतने को तैयार आयुश शर्मा, 'रुसलान' के खतरनाक पोस्टर के साथ आया बड़ा अपडेट

Aayush Sharma स्टारर आगामी फिल्म Ruslaan का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। फिल्म में अभिनेता का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। जब से फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है आयुष इसको लेकर लगातार अपडेट दे रहे हैं। हाल ही में अभिनेता ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है जिसमें उनका एकदम इंटेंस लुक दिखाई दे रहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 09 Mar 2024 01:17 PM (IST)
Hero Image
आयुष शर्मा की फिल्म रुसलान का नया पोस्टर हुआ रिलीज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ruslaan Teaser Release Date: सलमान खान के साले साहब आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने साल 2018 में फिल्म लवयात्री (Loveyatri) से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वह सलमान खान की फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में नजर आए थे। इन फिल्मों के बाद अब आयुष एक्शन थ्रिलर रुसलान (Ruslaan) में दिखाई देंगे।

आयुष शर्मा काफी समय से रुसलान को लेकर चर्चा में हैं। पिछली फिल्में भले ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई हों, लेकिन अब रुसलान से काफी उम्मीद जताई जा रही है। इस फिल्म में वह दमदार एक्शन दिखाते नजर आएंगे। कुछ समय पहले फिल्म का प्री-टीजर रिलीज हुआ था। जल्द ही इसका टीजर आउट होने वाला है। अभिनेता ने टीजर रिलीज डेट के साथ एक पोस्टर शेयर किया है।

फिर आयुष शर्मा ने लिया खतरा मोल 

आयुष शर्मा ने 9 मार्च 2024 को इंस्टाग्राम अकाउंट पर रुसलान का नया पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें अभिनेता का खतरनाक लुक देख आपकी रूह कांप जाएगी। पोस्टर में आयुष शर्मा की आंखों में गुस्सा तो है ही, साथ ही साहस और निडरता भी दिख रही है। यह खतरनाक पोस्टर यह साबित करने के लिए काफी है कि फिल्म का टीजर कितना धमाकेदार होगा। 

View this post on Instagram

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

पोस्टर शेयर करते हुए आयुष शर्मा ने कैप्शन में लिखा, "हारने का खौफ नहीं है, मेरी गन और गिटार के साथ, बस दुनिया जीतने का जोश है। तूफान की तरह नहीं..., तूफान ही हूं मैं।"

यह भी पढ़ें- Ruslaan के लिए खून-पसीना बहा रहे सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा, वीडियो देख लोग बोले- 'एक्टिंग पर भी ध्यान दो'

कब रिलीज होगा रुसलान का टीजर?

पिछले महीने रुसलान का प्री-टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें आयुष शर्मा का दमदार एक्शन दिखाई दिया था। इस पोस्टर के जरिए अभिनेता ने बताया है कि फिल्म का टीजर कब रिलीज होगा। रुसलान का ऑफिशियल टीजर 12 मार्च को आउट किया जाएगा। 

करण बुटानी के निर्देशन में बनी रुसलान 26 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में एक्ट्रेस सुश्री मिश्रा और एक्टर जगपति बाबू की भी अहम भूमिका है।

यह भी पढ़ें- Ruslaan Release Date: आयुष शर्मा ने बर्थडे पर दिया फैंस को तोहफा, 'रुस्लान' रिलीज डेट से उठाया पर्दा