Move to Jagran APP

Salman Khan की छत्रछाया से निकलना चाहते हैं आयुष शर्मा, वजह जानकर कहीं भाईजान हो न जाए नाराज?

Salman Khan के बहनोई आयुष शर्मा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। बतौर अभिनेता आयुष अपनी तीसरी फिल्म रुसलान लेकर आ रहे हैं जो जल्दी ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। इस बीच आयुष ने एक एक्टर के आधार पर सलमान खान के नाम से मिलनी वाली पहचान से बाहर आने को लेकर बड़ी बात कही है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Fri, 19 Apr 2024 05:16 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान को लेकर बोले आयुष शर्मा (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) बतौर एक्टर हिंदी सिनेमा में खुद साबित करने की पूरी तैयारी में लगे हुए हैं। आयुष की अगली फिल्म का नाम रुसलान (Ruslaan) है, जिसको लेकर लंबे समय से फैंस में जबरदस्त हाइप बना हुआ है। जल्द ही उनकी ये मूवी बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। 

हर कोई जानता है कि सलमान खान (Salman Khan) ने आयुष को फिल्मी दुनिया में लॉन्च किया और इसके बाद भी वह भाईजान के साथ फिल्म अंतिम में दिखे। अब एक्टर के तौर पर सलमान खान के टैग से बाहर आने को लेकर आयुष शर्मा ने खुलकर बात की है। 

सलमान खान को लेकर बोले आयुष शर्मा

इस समय आयुष शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म रुसलान के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं और इस दौरान उनसे सलमान खान को लेकर सवाल पूछा गया, जिसमें कहा गया है- एक एक्टर के तौर पर आप के ऊपर पर सलमान खान के नाम का टैग लगा हुआ है। इस सवाल पर आयुष शर्मा ने बताया है- मैं जानता हूं ये सब बातें होती हैं। मैं मानता हूं कि मुझे उन्होंने (Salman Khan) लॉन्च किया है और काफी सरंक्षित भी किया है और इसके लिए मैं उनका हमेशा आभारी रहूंगा। 

लेकिन अब मैं इससे बाहर आना चाहता हूं। क्योंकि मुझे एक कलाकार के रूप में खुद को साबित करना है तो ये बहुत जरूरी है। एक अभिनेता हर समय सिर्फ एक प्रोडक्शन की फिल्में नहीं कर सकता है। बेहतर बनने के लिए उसे नए मौकों की तलाश रहती है। रुसलान ऐसी फिल्म है, जिसका मेरे परिवार के बैकग्राउंड से कुछ भी लेना देना नहीं है। 

जानिए कब रिलीज होगी रुसलान

फिल्म रुसलान के ट्रेलर को देखने के बाद हर कोई आयुष शर्मा की इस एक्शन थ्रिलर की रिलीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा है। बता दें कि 26 अप्रैल को आयुष की ये मूवी बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है। 

ये भी पढ़ें- आयुष शर्मा की Ruslaan को बनाने में छूटे डायरेक्टर के पसीने, इस एक चीज से दे पाएंगे अजय देवगन को शिकस्त?