Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Abdu Rozik की शादी में Salman Khan बनेंगे बराती, सगाई के लिए छोटे भाईजान को मिली 'सिकंदर' से बधाई

ताजकिस्तान के सिंगर Abdu Rozik का नाम इन दिनों अपनी सगाई को लेकर चर्चा में हैं। बिग बॉस 16 फेम अब्दु जल्द ही अपनी मंगेतर के साथ शादी भी करने वाले हैं। इस बीच खबर आई है कि सलमान खान की तरफ से सगाई के लिए अब्दु को बधाई मिली है और छोटे भाईजान की शादी में शामिल होने के लिए सिकंदर (Salman Khan Sikandar) स्टार ने क्या कहा है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 28 May 2024 06:51 PM (IST)
Hero Image
अब्दु रोजिक की शादी में जाएंगे सलमान खान (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 16 (Bigg Boss 16) से फैंस का दिल जीतने वाले अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) को भला कौन नहीं जानता। हाल ही में अपनी सगाई की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने वाले अब्दु को अब सलमान की तरफ से बधाई मिली है। 

एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान अब्दूृु ने इस बात का खुलासा किया है कि सिंकदर (Sikandar) फिल्म सलमान खान ने उन्हें कॉल किया। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने बताया है कि शादी में शामिल होने के लिए सलमान की तरफ से क्या प्रतिक्रिया सामने आई है।

अब्दु रोजिक की शादी में शामिल होंगे सलमान

मौजूदा समय में अपनी सगाई को लेकर तजाकिस्तान से सिंगर अब्दु रोजिक चर्चा में बने हुए हैं। अब्दु की शादी को लेकर सुर्खियां तेज हैं। ऐसे में न्यूज 18 की खबर के अनुसार सगाई को लेकर उनके पास सुपरस्टार सलमान खान का कॉल आया।

ये भी पढ़ें- Abdu Rozik: इस वजह से अब्दु रोजिक छिपा रहे हैं होने वाली दुल्हन का चेहरा, वजह जान रह जाएंगे हैरान

अब्दु ने बताया है- मेरी सगाई की खबर सुनकर सलमान भाई ने मुझे कॉल किया और कहा कि बड़ी खुशी हुई तुम्हारी सगाई के बारे में सुनकर। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं, मेरी दिली इच्छा थी कि आपको शादी करते हुए देखूं। मैं आपकी वेडिंग जरूर अटेंड करूंगा और खूब सारे मजे भी करेंगे। इस तरह से अब्दु रोजिक ने सलमान खान संग अपनी खास बातचीत को लेकर खुलकर बात की है। 

बता दें कि अब्दु रोजिक सलमान के काफी फेवरेट माने जाते हैं। बिग बॉस 16 में ये हम सब ने देखा है। इतना ही नहीं अब्दु को भी लोग छोटा भाईजान बुलाते हैं, क्योंकि वह खुद को सलमान खान का बड़ा प्रशंसक मानते हैं। 

दुबई में होगी अब्दु की शादी

24 अप्रैल को अब्दु रोजिक ने गर्लफ्रेंड अमीरा के साथ सगाई की तस्वीरों अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया। बता दें कि दुबई में जुलाई के महीने में अब्दु और अमीरा का निकाह हो सकता है। हालांकि शादी की तैयारियों को लेकर अब्दु ज्यादा कुछ रिवील करने से साफ मना कर दिया है।

ये भी पढ़ें- 'सगाई बस पब्लिसिटी स्टंट है?' Abdu Rozik ने निजी जिंदगी को लेकर उठ रहे सवालों पर दिया मुंहतोड़ जवाब