Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Abhishek Bachchan का खुलासा, आराध्या नहीं देखती ज्यादा फिल्में, ऐश्वर्या राय का इस बात के लिए किया आभार व्यक्त

Abhishek Bachchan Aishwarya Rai Aaradhya News हाल ही में आराध्या बच्चन खबरों में थी। दरअसल उन्होंने एक यूट्यूब चैनल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की थी। उन्होंने दिल्ली हाईकोर्ट से आदेश पारित करवाया था कि यूट्यूब चैनल पर रोक लगाई जाए जिसमें उनके स्वास्थ्य को लेकर जानकारी दी गई थी। निर्णय उनके पक्ष में गया था। अब अभिषेक बच्चन ने बेटी पर बात की है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sun, 25 Jun 2023 05:17 PM (IST)
Hero Image
Abhishek Bachchan Aishwarya Rai Aaradhya News, Abhishek Bachchan

नई दिल्ली, जेएनएन। Abhishek Bachchan Aishwarya Rai Aaradhya News: अभिषेक बच्चन ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने अपनी बेटी आराध्या के बारे में बात की है। उन्होंने जानकारी दी है कि उनकी बेटी फिल्म इंडस्ट्री से बहुत अच्छे से जुड़ गई है। 

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की बेटी का नाम क्या है?

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बॉलीवुड के पसंदीदा कपल में से एक हैं। दोनों को एक बेटी भी है। दोनों को कई अवसर पर बेटी के साथ स्पॉट किया जाता है। उनकी तस्वीरें और वीडियो हमेशा चर्चा में बनी रहती है। खास बात यह है कि आराध्या बच्चन की विनम्रता फोटोग्राफर्स को काफी पसंद आती है। कई बार देखा जाता है कि वह फोटोग्राफर्स को देखकर नमस्ते करती हैं। 

अभिषेक बच्चन ने आराध्या के बचपन के लिए किसे क्रेडिट दिया है?

अभिषेक बच्चन ने आराध्या के बचपन के लिए ऐश्वर्या राय को क्रेडिट दिया है। उन्होंने ई टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या के बारे में बात की है। वह कहते हैं,

"ऐश्वर्या राय ने आराध्या बच्चन को शोबिज वर्ल्ड की बहुत ही सरलता से पहचान कराई है। उन्होंने इसे बहुत ही खूबसूरती से हैंडल किया है। उन्होंने इस बात का बतंगड़ नहीं बनाया कि आराध्या के दोनों दादा-दादी और माता-पिता फिल्म इंडस्ट्री से है। हमने इसे सामान्य रखा है। हमारी बेटी सामान्य बच्ची है और इसका पूरा क्रेडिट मेरी पत्नी ऐश्वर्या को जाता है। उन्हीं के कारण मैं भी शूट पर जा पाता हूं क्योंकि वह घर पर रहकर आराध्या का ध्यान रख रही होती है।"

अभिषेक बच्चन आगे कहते हैं,

"यह सरल नहीं है। वह खेलती रहती है। वह स्कूल जाती है। अपने दोस्तों से नार्मल बातचीत करती हैं। वह लगातार फिल्में देखना पसंद नहीं करती। उसे कुछ और करना भी पसंद है। इसके अलावा, मैं नहीं जानना चाहता कि उसे हमारी कौन सी फिल्म पसंद है। हम उसके उत्तर के लिए तैयार नहीं है।"

अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर भी बात की। उन्होंने कहा,

"मेरी बेटी हमारी है। मैं नहीं चाहता कि हमारे सोशल मीडिया पर कोई भी हमारी बेटी को लेकर चर्चा करें। हम इसमें इंगेज भी नहीं होंगे। मुझे लगता है कहीं ना कहीं सीमा होनी चाहिए और वह लाइन मैं खींचूंगा।"