Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तलाक की खबरों के बीच Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो वायरल, फैंस ने बताई सच्चाई!

Abhishek Bachchan और Aishwarya Rai Bachchan काफी समय से अपने अलग होने की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। दोनों साथ में स्पॉट भी नहीं किए जाते हैं। अंबानी समारोह में ऐश्वर्या और अभिषेक अलग-अलग फंक्शन में भी पहुंचे थे। इस बीच कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों अपनी बेटी के साथ नजर आ रहे हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 02 Sep 2024 11:14 AM (IST)
Hero Image
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का वीडियो हो रहा वायरल। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बी-टाउन का पावर कपल कहे जाने वाले अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के बीच पिछले कुछ महीने से अनबन की खबरें आ रही हैं। बीते महीने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी समारोह में अलग-अलग पहुंचे अभिषेक और ऐश्वर्या ने अलग होने की खबरों को और हवा दे दी। इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने साल 2007 में एक-दूसरे के साथ शादी की थी। शादी के चार साल बाद कपल एक बेटी का माता-पिता बना था, जिसका नाम उन्होंने आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) रखा। अभिषेक और ऐश्वर्या अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ की वजह से हमेशा चर्चा में रहते थे। हालांकि, कुछ महीनों से ऐश्वर्या और अभिषेक के अलग होने की खबरों ने सोशल मीडिया पर हलचल पैदा कर दी है।

दुबई से वायरल अभिषेक-ऐश्वर्या का वीडियो

अलग होने की खबरों के बीच सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का एक वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है। 1 सितंबर को ऐश्वर्या राय के फैन क्लब से एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो दुबई एयरपोर्ट का है। क्लिप में देखा जा सकता है कि रेड हुडी और पैंट में अभिषेक अपनी पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के साथ बस में बैठने के लिए जा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- जब Aishwarya Rai ने शादी-बच्चे के बाद करियर छोड़ने के सवाल पर दिया था दमदार जवाब, जानकर आप भी करेंगे तारीफ

View this post on Instagram

A post shared by Aishwarya rai (@aishwaryaraibachchan_arb___)

वीडियो में ऐश्वर्या राय ऑल-ब्लैक लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लैक सूट के साथ खुले बाल और काला चश्मा लगाया हुआ था। वहीं, उनकी बेटी आराध्या ब्लू जींस और पिंक टॉप में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने लाइट पिंक कलर का स्कार्फ भी लिया है। यह वीडियो देख लोग सोच रहे हैं कि अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच सब ठीक है, लेकिन कुछ नेटिजंस इसे पुराना वीडियो बता रहे हैं।

क्या है वीडियो की सच्चाई?

एक यूजर का कहना है कि यह वीडियो पिछले साल दुबई में आयोजित एक अवॉर्ड शो का है। वहीं, एक फैन ने आराध्या का हेयर बैंग्स नोटिस किए। यूजर का कहना है कि यह वीडियो पुराना हो सकता है, क्योंकि अब आराध्या के हेयर बैंग्स नहीं हैं। जुलाई महीने में ही आराध्या मां ऐश्वर्या के साथ अनंत अंबानी की शादी में पहुंची थीं और उस वक्त उनके बैंग्स नहीं थे। ज्यादातर यूजर्स यही कह रहे हैं कि यह पुराना वीडियो है। 

यह भी पढ़ें- अभिषेक-ऐश्वर्या के तलाक की खबरों के बीच Big B ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, कहा - कुछ नया कहने को नहीं है तो