Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Abhishek And Aishwarya: ऐसी हुई थी ऐश्वर्या राय की जिंदगी में अभिषेक की एंट्री, 16 साल से निभा रहे हैं साथ

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी को पूरे 16 साल बीच चुके हैं। लोग इन्हें एक आइडल कपल के तौर पर भी देखते हैं। हालांकि बीच-बीच में इस कपल के रिश्ते को लेकर मीडिया में अफवाहें भी उड़ी है। अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही हो रहा है। कहा जा रहा है कि अभिषेक और ऐश्वर्या की रिश्ते में कुछ अनबन चल रही हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 04 Dec 2023 07:05 PM (IST)
Hero Image
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Abhishek Bachchan And Aishwarya Rai: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावर कपल्स में से एक हैं। दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया से कोसो दूर रखते हैं, लेकिन बी-टाउन की पार्टीज और इंटरव्यू में अक्सर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते हैं।

दोनों की शादी को 16 साल बीत चुके हैं और लोग उन्हें एक आइडल कपल के तौर पर भी देखते हैं। हालांकि, बीच-बीच में इस कपल के रिश्ते को लेकर मीडिया में अफवाहें भी उड़ी है। अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही हो रहा है। कहा जा रहा है कि अभिषेक और ऐश्वर्या की रिश्ते में कुछ अनबन चल रही हैं।

यह भी पढ़ें- Aishwarya Rai के कंधे पर है घर की सारी जिम्मेदारी, अभिषेक बच्चन ने पत्नी की तारीफ में कहा- 'वह सेल्फलेस हैं'

अभिषेक और ऐश्वर्या के रिश्ते की अनबन की अफवाह

बी-टाउन की इस पावर जोड़ी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी अफवाहें उड़ रही हैं। जो अभिषेक बच्चन की हालिया पोस्ट की गई तस्वीरों से शुरू हुई है। अभिषेक बच्चन द्वारा हफ्ते भर पहले इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की गई, जिसमें वह अपने नए लुक के साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक्टर के हाथों में शादी वाली अंगूठी नहीं नजर आई, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उनके और पत्नी ऐश्वर्या के रिश्ते की अनबन की खबरों से जोड़ा गया।

साल 2014 में भी उड़ी थी अफवाह

साल 2014 में अभिषेक बच्चन ने एक्स (पहले ट्विटर था) अकाउंट पर इस तरह की खबरें फैलाने वाले हेटर्स का समय पर मुंहतोड़ जवाब भी दिया था और इन बातों का खंडन भी किया है। साल 2014 और 2018 में अभिषेक ने अपने जवाब साफ बयां किया था कि दोनों एक दूसरे के साथ अपनी शादी में बेहद खुश हैं। उन्होंने लिखा था, ठीक है…इसलिए मुझे विश्वास है कि मैं तलाक ले रहा हूं। मुझे बताने के लिए धन्यवाद! क्या आप मुझे बताएंगे कि मैं दोबारा शादी कब कर रहा हूं? धन्यवाद।

रील लाइफ बनी रियल लाइफ

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की केमिस्ट्री जितनी रील लाइफ में लोगों को पसंद आई उससे कई ज्यादा रीयल लाइफ में हिट रही है। दोनों ने शादी से पहले कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें  'ढाई अक्षर प्रेम के', कुछ न कहो और गुरु जैसी फिल्में शामिल हैं। इस कपल की मुलाकात पहली बार साल 2000 में हुई थी। कहते हैं प्यार से पहले दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी। वहीं साल 2006 आते-आते इस कपल की दोस्ती प्यार में तब्दील हुई।

फिल्म गुरु के दौरान किया था प्रपोज

एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने खुलासा किया था कि फिल्म गुरु के दौरान जब वो साथ ठहरे हुए थे, उसी वक्त ही उन्होंने ऐश्वर्या राय को प्रपोज किया था और एक्ट्रेस ने हां कहा था। बस फिर क्या था अभिषेक उनके घर रोका करने पहुंच गए थे।

धूमधाम से हुई थी शादी

यह भी पढ़ें- Aaradhya Bachchan Video: बेटी आराध्या ने ऐश्वर्या राय के जन्मदिन पर दी स्पेशल स्पीच, मां से पूछ लिया ये सवाल

वहीं साल 2007 में  दोनों की शाही अंदाज में शादी हुई। इस कपल ने जलसा बंगले में सात फेरे लिए थे। इस कपल की शादी में बड़े-बड़े स्टार्स के साथ-साथ पूरा मुंबई शहर भी शामिल हुआ था। जलसा बंगले के बाहर लोगों की भीड़ लग गई थी।