Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अभिषेक बच्चन ने Neeraj Chopra को गले लगाकर दी बधाई, लारा दत्ता ने सेल्फी के साथ शेयर किया फैन मोमेंट

पेरिस ओलंपिक 2024 में नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) के प्रदर्शन की हर किसी ने तारीफ की। वह इस बार गोल्ड जीतने से चूक गए लेकिन सिल्वर जीतकर भी उन्होंने देश का मान जरूर बढ़ाया। वह इससे पहले जैवलिन थ्रो में कई बार गोल्ड जीत चुके हैं। उनके नाम 8 गोल्ड और 3 सिल्वर मेडल है। इस बार के ओलंपिक में भी सिल्वर जीतने पर उन्हें सेलिब्रिटीज से बधाई मिली।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 10 Aug 2024 11:45 AM (IST)
Hero Image
अभिषेक बच्चन और लारा दत्ता के साथ नीरज चोपड़ा

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पेरिस ओलंपिक 2024 में नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने जैवलिन थ्रो में सिल्वर मेडल जीता और अपना नाम ओलंपिक इतिहास के पन्नों में दर्ज करवा लिया। देशभर से उन्हें बधाइयां मिलीं। आम जनता से लेकर सेलिब्रिटीज तक ने नीरज को इस कामयाबी पर बधाई दी। नीरज गोल्ड जीतने से चूक गए, लेकिन सिल्वर जीतकर भी वह एक बार फिर पूरे देश का दिल जीत गए। 

अभिषेक बच्चन ने नीरज चोपड़ा को लगाया गले

अभिनेत्री लारा दत्ता और अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इन दिनों ओलंपिक 2024 देखने के लिए पेरिस गए हुए हैं। लारा दत्ता ने नीरज चोपड़ा की फोटो सहित पेरिस ओलंपिक के कुछ सीन सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। वहीं, अभिषेक बच्चन ने नीरज चोपड़ा को गले लगाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। 

यह भी पढ़ें: Paris Olympics 2024: नीरज चोपड़ा की जीत पर झूम उठे स्टार्स, मलाइका अरोड़ा से लेकर विक्की कौशल तक ने दी बधाई

भालाफेंक स्पर्धा के सत्र में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देते हुए नीरज चोपड़ा ने 89.45 मीटर दूर जैवलिन फेंककर रजत पदक अपने नाम किया। कॉम्पटीशन के बाद वह तिरंगा ओढ़े नजर आए। इसी दौरान वह अभिषेक बच्चन से मिले, जिन्होंने उन्हें उनकी जीत पर बधाई दी और पीठ थपथपाकर हौसला बढ़ाया। नीरज के चेहरे पर स्माइल थी, जो इस बात का इशारा कर रही थी कि उनके लिए सिल्वर मेडल भी गोल्ड के बराबर है।

— Sanjana Ganesan 🇮🇳 (@iSanjanaGanesan) August 9, 2024

लारा दत्ता ने शेयर किया वीडियो

लारा दत्ता ने भी पेरिस ओलंपिक का ये गेम लाइव देखा। उन्होंने स्टेडियम का वीडियो शेयर किया। नीरज चोपड़ा जब अपनी बारी के लिए एंट्री लेते हैं, तो उन्हें देखते ही भीड़ उनका नाम जोर-जोर से पुकारने लगी। लारा, नीरज के नाम की हूटिंग करते नजर आईं। उन्होंने तिरंगा ओढ़े नीरज की अलग से एक तस्वीर भी शेयर की। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'एक शानदार अनुभव और एक शानादर शाम हमारे चैंप के लिए चीयर करने के लिए। ओलंपिक में नीरज चोपड़ा।'

View this post on Instagram

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi)

भालाफेंक स्पर्धा में पाकिस्तान के अरशद नदीम ने 92.97 मीटर जैवलिन थ्रो किया, जिस कारण वह स्वर्ण पदक जीतने में कामयाब रहे। उन्होंने ओलंपिक रिकॉर्ड बनाते हुए दूसरी बार में ही 92.97 मीटर दूर जैवलिन थ्रो फेंका। उन्होंने छठा और आखिरी थ्रो 91.79 मीटर लगाया। वहीं, नीरज का दूसरा थ्रो ही एकमात्र वैध रहा, जिसे उन्होंने 89.45 मीटर फेंका।

यह भी पढ़ें: Paris Olympics 2024 में रेसलर अमन सहरावत की जीत का बॉलीवुड सेलेब्स ने मनाया जश्न, गर्व के साथ दी बधाई