Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan के दुश्मन बने अभिषेक बच्चन, पिता Amitabh Bachchan ने कहा-अब समय आ गया है...

शाह रुख खान और अभिषेक बच्चन की रियल लाइफ में काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं। दोनों ने एक-दूसरे के साथ कई फिल्मों में काम किया है। अब जल्द ही शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) और अभिषेक बच्चन फिल्म किंग में एक-दूसरे के खिलाफ लड़ते दिखाई देंगे। इस फिल्म से जुड़ने पर अभिषेक के लिए उनके पिता अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट शेयर किया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 16 Jul 2024 02:28 PM (IST)
Hero Image
अमिताभ बच्चन ने लिखा अभिषेक के लिए मैसेज/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिषेक बच्चन हिंदी सिनेमा के वो सितारे हैं, जो अपनी फिल्मों में अलग-अलग तरह का रोल अदा करते हैं। उनकी लास्ट रिलीज फिल्म 'घूमर' में उन्होंने क्रिकेट कोच की भूमिका निभाई थी।। उनके किरदार की तारीफ करते हुए फैंस थके नहीं थे।

इस फिल्म के बाद अब वह जल्द ही शूजित सिरकार की अनटाइटल मूवी में नजर आने वाले हैं, लेकिन इस बीच ही जूनियर बच्चन के हाथ एक और बड़ा प्रोजेक्ट लगा है।

खबर थी कि वह शाह रुख खान और सुहाना की फिल्म 'किंग' में विलेन की भूमिका अदा करने वाले हैं, जिस पर अब उनके पिता और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी मुहर लगा दी है।

अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक के लिए लिखा खास मैसेज

बादशाह खान और जूनियर बच्चन की दोस्ती तो हम रियल लाइफ के साथ-साथ परदे पर भी देख चुके हैं, लेकिन अब सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'किंग' में दोनों एक-दूसरे की जान के दुश्मन बनेंगे। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) नेगेटिव शेड में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: शाह रुख खान की नाक में दम करेगा ये स्टार एक्टर, 'किंग' फिल्म में दोनों की होगी जोरदार टक्कर

वह अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू करें, उससे पहले उनके सबसे बड़े चीयर लीडर अमिताभ बच्चन ने उनके लिए एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "ऑल द बेस्ट अभिषेक। अब समय आ गया है"।

इन दो फिल्मों में भी साथ काम कर चुके हैं अभिषेक-शाह रुख

अभिषेक बच्चन और शाह रुख खान इससे पहले करण जौहर की फिल्म 'कभी अलविदा न कहना' और 'हैप्पी न्यू ईयर' में साथ काम कर चुके हैं। कभी अलविदा ना कहना में अभिषेक ने रानी मुखर्जी के पति का किरदार अदा किया था और फराह खान की फिल्म में दोनों दोस्त बने थे।

king movie

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आगामी फिल्म 'किंग' में अभिषेक बच्चन एक सोफिस्टिकेटेड और कॉम्प्लेक्स विलेन का किरदार निभाएंगे। फिल्म की शूटिंग के लिए किंग खान पहले ही लंदन रवाना हो चुके हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि 'किंग' की शूटिंग साल 2025 के एंड तक पूरी हो जाएगी और 2026 में ये एक्शन पैक्ड फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचाएगी।

यह भी पढ़ें: Abhishek Bachchan के 'जलसा' पर डिलीवरी ब्वॉय ने पहुंचाया मिसल पाव, एक्टर ने लिखा- आपको गिरफ्तार...