Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PS-2 में पत्नी ऐश्वर्या राय की परफॉर्मेंस पर ऐसा था अभिषेक बच्चन का रिएक्शन, बोले- 'मुझे उन पर फख्र है'

Abhishek Bachchan On Aishwarya Rai In PS-2 हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की मूवी पोन्नियिन सेल्वन-2 रिलीज हुई थी। अभिनेता अभिषेक बच्चन ने पीएस-2 में पत्नी की परफॉर्मेंस पर रिएक्शन दिया है। जानें एक्टर ने क्या कहा।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Sat, 27 May 2023 06:14 PM (IST)
Hero Image
Abhishek Bachchan Reacted On Aishwarya Rai Bachchan Performance in Ponniyin Selvan 2- Photo/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Abhishek Bachchan On Aishwarya Rai Performance in PS-2: हिंदी सिनेमा के टैलेंटेड एक्टर्स की लिस्ट में शुमार अभिषेक बच्चन सिर्फ एक बेहतरीन एक्टर नहीं, बल्कि एक लविंग और सपोर्टिव हसबैंड भी हैं। वह अपनी लेडी लव ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की तारीफ और उन्हें मोटिवेट करने में हमेशा आगे रहते हैं। हाल ही में, एक्टर ने 'पोन्नियिन सेल्वन-2' में अपनी वाइफ ऐश्वर्या की परफॉर्मेंस पर रिएक्शन दिया है।

हाल ही में, ऐश्वर्या राय बच्चन मणि रत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 2' (Ponniyin Selvan 2) में दिखाई दी थीं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई तो की ही, साथ ही ऐश्वर्या की परफॉर्मेंस की भी खूब तारीफ हुई। अब अभिषेक ने भी अपनी पत्नी ऐश्वर्या की प्रशंसा की है।

photo- Instagram

PS- 2 में अभिषेक को कैसी लगी ऐश्वर्या की परफॉर्मेंस?

अभिषेक बच्चन ने 'पोन्नियिन सेल्वन 2' में अपनी पत्नी ऐश्वर्या की परफॉर्मेंस को उनके करियर का सबसे 'बेस्ट परफॉर्मेंस' बताया है। उन्होंने ये भी कहा है कि वह अपनी बीवी पर गर्व महसूस करते हैं। 'दसवी' एक्टर ने कहा-

"मैंने उनसे कहा था कि, मुझे लगता है कि बतौर एक्टर ये उनका अब तक का बेस्ट काम था। इस तरह की कठिन भूमिका निभाना एक उपलब्धि है और जिस तरह उन्होंने इसे किया, वह बहुत शानदार था। मुझे उन पर बहुत गर्व है।"

'पीएस-2' में ऐश्वर्या राय का क्या रोल था?

मणि रत्नम के निर्देशन में बनी फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 1' साल 2022 में रिलीज हुई थी। पहला पार्ट बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुआ था। फिर 28 अप्रैल 2023 को इसका दूसरा पार्ट 'पोन्नियिन सेल्वन 2' रिलीज हुआ। दोनों में ही ऐश्वर्या राय ने डबल रोल किया था। उन्होंने नंदिनी और मंदाकिनी का किरदार निभाया था। उनके किरदार को काफी पसंद किया गया।

photo- Instagram

'पीएस 2' की स्टार कास्ट

'पीएस-2' ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम, सारा अर्जुन, कार्थी, कमल हासन और जयम रवि जैसे सितारों से सजी फिल्म थी। ये मूवी हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज हुई थी। फिल्म ने 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। यह फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति की 1955 में आई पांच पार्ट में बनी नॉवेल पर आधारित है। उनकी नॉवेल का नाम भी 'पोन्नियिन सेल्वन' है।