Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amitabh Bachchan को लगता है उनका बेटा उनसे अच्छा हैं- तस्लीमा नसरीन के इस कमेंट पर अभिषेक बच्चन ने किया रिएक्ट

Taslima Nasreen On Abhishek Bachchan अमिताभ बच्चन फिल्म अभिनेता है। उन्होंने बेटे अभिषेक को ओटीटी अवार्ड में बेस्ट एक्टर से सम्मानित किए जाने पर प्रतिक्रिया दी है। उनके ट्वीट पर लेखक तसलीमा नसरीन ने प्रतिक्रिया दी थी। उसपर अभिषेक ने जवाब दिया है।

By Rupesh KumarEdited By: Updated: Thu, 22 Dec 2022 11:05 PM (IST)
Hero Image
Taslima Nasreen On Abhishek Bachchan: तस्लीमा नसरीन ने अमिताभ बच्चन के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Taslima Nasreen On Abhishek Bachchan: तस्लीम नसरीन ने एक ट्वीट में कहा है कि अमिताभ बच्चन को लगता है कि उनका बेटा अभिषेक बच्चन उनसे भी अच्छा है लेकिन वे ऐसा नहीं मानती। इस पर अभिषेक बच्चन ने प्रतिक्रिया दी है। तस्लीमा नसरीन ने कहा है कि अमिताभ बच्चन का दावा है कि उनके बेटे ने उनकी सारी प्रतिभा प्राप्त कर ली है।

'अभिषेक बच्चन अमिताभ बच्चन जितने टैलेंटेड नहीं है' 

ट्विटर पर तस्लीमा नसरीन ने कहा है कि अभिषेक बच्चन अमिताभ बच्चन जितने टैलेंटेड नहीं है। तस्लीमा ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'अमिताभ बच्चन जी अपने बेटे अभिषेक बच्चन से बहुत प्यार करते हैं। उन्हें लगता है कि उनके बेटे में उनसे जुड़ी सभी प्रतिमाएं हैं। अभिषेक अच्छा है लेकिन मुझे लगता है वह अमित जी जितना प्रतिभाशाली नहीं है।' इस पर अभिषेक बच्चन ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, 'आपने बिल्कुल सही कहा मैम।कोई भी पिता की तुलना में प्रतिभाशाली नहीं है। वह हमेशा ही बेस्ट रहेंगे। मैं उनका एक प्राउड बेटा हूं।' इस पर सुनील शेट्टी ने लाल दिल की इमोजी शेयर की है।

यह भी पढ़ें: Shark Tank India 2 की जज विनीता सिंह की लोग करते हैं सराहना लेकिन फोटो...

तस्लीमा नसरीन के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है 

तस्लीमा नसरीन के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है। कई लोगों का कहना है कि अमिताभ बच्चन के कारण अभिषेक बच्चन को वह स्थान नहीं मिल पाता और सारा क्रेडिट पिता ले जाते हैं। वहीं एक ने कहा है कि अगर पिता से उनकी तुलना होनी बंद हो जाए तो वह अन्य कई कलाकारों के मुकाबले ज्यादा अच्छे हैं।अभिषेक बच्चन को हाल ही में फिल्म फेयर ओटीटी अवार्ड 2022 में वेब ओरिजिनल फिल्म मेल अवार्ड से सम्मानित किया गया। उन्हें यह पुरस्कार फिल्म दसवीं के लिए दिया गया है। वहीं फिल्म दसवीं को बेस्ट फिल्म का पुरस्कार भी मिला है।

यह भी पढ़ें: Charu Asopa का खुलासा- पति राजीव सेन के साथ बिगड़े रिश्ते अब सामान्य, जो भी कहा उसके लिए पछतावा

अभिषेक बच्चन को दसवीं के लिए अवार्ड से सम्मानित किया गया है

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'मेरा गर्व, मेरी खुशी, आपने अपने आपको साबित किया है। कई बार आपका मजाक उड़ाया गया लेकिन आप बिना किसी झिझक के चुपचाप काम करते रहे। आप अब बेस्ट हो गए हो।' दसवीं का निर्देशन तुषार जलोटा ने किया था। वहीं फिल्म में निमृत कौर और यामी गौतम की भी अहम भूमिका थी। अभिषेक बच्चन हाल ही में ब्रिज इन टू द शैडो सीजन 2 में भी नजर आए थे। इसमें संयमी खेर और अमित साध की भी अहम भूमिका थी। यह 9 नवंबर से अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होना शुरू हुई थी।