Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ऐश्वर्या राय ने छोड़ा ससुराल? विवाद की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन ने निभाई दामाद की ड्यूटी, सामने आया ये वीडियो

Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय आज भी बी टाउन के गॉरजियस कपल माने जाते हैं। फैंस को इनकी जोड़ी काफी पसंद है। हालांकि बीते दिनों कपल के बीच सब कुछ ठीक न होने की खबरों से चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच अचबन की खबरों के बीच कपल का एक वीडियो सामने आया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 16 Dec 2023 09:23 AM (IST)
Hero Image
Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai spotted together

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के रिश्तों को लेकर अक्सर खबरें आती रहती हैं। बीते दिनों उनके बीच सबकुछ ठीक न होने की खबरों से चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। ऐसी खबर आई कि ऐश्वर्या ने 'जलसा' छोड़ दिया है और अभिषेक से भी अलग रह रही हैं। इन खबरों के बीच अभिषेक बच्चन का एक वीडियो सामने आया है, जो इस तरह की बातों पर पूर्णविराम लगाने के लिए काफी नजर आ रहा है।

विवाद की खबरों के बीच आया ये वीडियो

बीते दिनों ऐसी खबर आई कि ऐश्वर्या ने अमिताभ बच्चन का घर 'जलसा' छोड़ दिया है। वह अपनी बेटी आराध्या और मां वृंदा के साथ मायके में रह रही हैं। उनकी अपनी सास जया बच्चन के साथ नहीं बनती और परिवार में कलह है। अभिषेक-ऐश्वर्या की तलाक की खबरें भी सामने आईं। इस तरह की खबरों के बीच अभिषेक का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी सास वृंदा का हाथ पकड़े और उनकी केयर करते नजर आ रहे हैं।

साथ दिखे अभिषेक और ऐश्वर्या

शुक्रवार को धीरूबाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में एनुअल फंक्शन का आयोजन किया गया था, जिसकी पार्टिसिपेंट आराध्या बच्चन भी थीं। बेटी को सपोर्ट करने अभिषेक और ऐश्वर्या पहुंचे थे। न सिर्फ ये पति-पत्नी, बल्कि बच्चन परिवार और ऐश्वर्या की मां वृंदा ने भी इस फंक्शन को अटेंड किया। इवेंट के बाद एक वीडियो सामने आया, जिसमें अभिषेक को ऐश्वर्या के साथ देखा जा सकता है। वह अपनी सास को कार तक छोड़ने के लिए पत्नी के साथ आते देखे जा सकते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इतना ही नहीं, बल्कि सास को टाटा-बाय बाय करने के बाद ऐश्वर्या और अभिषेक, आराध्या को लेकर एक ही कार में घर के लिए रवाना हो गए। इस वीडियो पर फैंस ने अलग-अलग कमेंट्स किए हैं। जितना अभिषेक और ऐश्वर्या की बॉन्डिंग ने ध्यान खींचा, उतना ही आराध्या की एक झलक ने भी।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फैंस ने कही ये बात

एक ने कमेंट किया, 'आखिरकार आराध्या का माथा देखने को मिला।' एक ने लिखा, 'बॉडी लैंग्वेज सबकुछ बता देती है।' कई फैंस ने इनके साथ होने पर प्यार जताया।

किसी ने 'नाइस' तो किसी ने 'ब्युटिफुल कपल' कहकर इन्हें शुभकामनाएं दीं।

ये भी पढ़ें: विवादों की खबरों के बीच एक साथ स्पॉट हुए Aishwarya Rai-अमिताभ बच्चन, Aaradhya के स्कूल पहुंची बच्चन फैमिली