Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रूमर्ड कपल सुहाना खान और अगस्त्य नंदा के साथ नजर आए अभिषेक बच्चन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

अभिषेक बच्चन को 23 जुलाई को मुंबई में कथित जोड़ी अगस्त्य नंदा और सुहाना खान के साथ देखा गया था। तीनों की तस्वीरें और वीडियो अब वायरल हो रहे हैं। अगस्त्य नंदा और सुहाना खान को लेकर खबर है कि दोनों साल भर से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इनकी डेटिंग की शुरुआत फिल्म द आर्चीज के सेट से हुई थी।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 24 Jul 2024 09:10 AM (IST)
Hero Image
अगस्त्य नंदा और सुहाना खान (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म 'द आर्चीज' से शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती डेब्यू  अगस्त्य नंदा साल 2023 में अपना बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं। इस डेब्यू के साथ-साथ इन स्टार किड्स के लव अफेयर की भी चर्चा काफी सुर्खियों में रही है।

कई बार दोनों साथ भी नजर आए।

अब एक बार फिर इस रूमर्ड कपल को एक साथ देखा गया, लेकिन इस बार अकेले नहीं बल्कि अभिषेक बच्चन भी नजर आए। सोशल मीडिया पर कई फोटोज वायरल हो रहे हैं, जिसमें अभिषेक बच्चन की गाड़ी में अगस्त्य नंदा, नव्या नवेली और शाहरुख खान भी नजर आ रही हैं।

अगस्त्य, सुहाना के साथ दिखे अभिषेक

मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी द्वारा साझा किए गए वीडियो और फोटोज साझा की हैं, जिसमें अभिषेक बच्चन ब्लैक कलर की लग्जरी कार में डाइवर सीट पर बैठे हुए हैं। वहीं, उनके बगल अगस्त्य नंदा हैं। उनके पीछे नव्या नवेली नंदा और सुहाना खान नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें-  रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा के साथ पार्टी करती नजर आईं Suhana Khan, वायरल हुआ वीडियो

स्टार्स का आउटिंग लुक

 आउटिंग के दौरान सुहाना फ्लोरल ड्रेस और हील्स में नजर आईं। नव्या नवेली नंदा ने पिंक शर्ट, डेनिम और स्लिप ऑन पहना था। अगस्त्य ने ब्लैक टी-शर्ट, डेनिम और स्नीकर्स लुक को चुना। अभिषेक ने ब्लैक स्वेटशर्ट और जींस में  नजर आए।

सुहाना और अभिषेक एक साथ आएंगे नजर

बता दें, सुहाना जल्द पापा शाह रुख खान के साथ आगामी फिल्म द किंग में नजर आएंगे और इस मूवी का हिस्सा अभिषेक बच्चन भी होंगे। कहा जा रहा है कि वो फिल्म में एक खलनायक का किरदार निभाएंगे। इस फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष करेंगे।

अभिषेक के आने वाले प्रोजेक्ट्स

अभिषेक हाउसफुल 5 में भी नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय कुमार, अनिल कपूर, नाना पाटेकर, रितेश देशमुख और चंकी पांडे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

अगस्त्य का अगला प्रोजेक्ट

अगस्त्य भी जल्द ही बड़े पर्दे पर डेब्यू के लिए तैयारी कर रहे हैं। वह फिल्म निर्माता श्रीराम राघवन की फिल्म इक्कीस  में मुख्य भूमिका निभाएंगे। दिनेश विजन द्वारा निर्मित, इक्कीस 1971 के युद्ध नायक अरुण खेत्रपाल की बायोपिक है। फिल्म में धर्मेंद्र भी अहम भूमिका में होंगे।

यह भी पढ़ें-  न्यूयॉर्क में बेटी सुहाना संग शॉपिंग करते नजर आए Shah Rukh Khan, साथ में फिल्म में आएंगे नजर