Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अभिषेक बच्चन की टीम ने जीता कबड्डी सीजन 9 का खिताब, भरे स्टेडियम में ऐश्वर्या संग एक्टर ने किया डांस

Aishwarya Abhishek Dance Video अभिषेक बच्चन की कबड्डी टीम जयपुर विंक पैंथर (Jaipur pink Panther) ने प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 का खिताब अपने नाम किया है। जीत की खुशी में एक्टर ने स्टेडियम में पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन संग खूब डांस किया।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Sun, 18 Dec 2022 09:15 AM (IST)
Hero Image
Abhishek Aishwarya Dance, Jaipur pink Panther, Video

नई दिल्ली, जेएनएन। Aishwarya Abhishek Dance Video: एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachhan) इस वक्त सातवें आसमान पर हैं, जिसका कारण कारण है एक्टर की कबड्डी टीम का जीतना। जी हां, अभिषेक बच्चन की कबड्डी टीम जयपुर विंक पैंथर (Jaipur pink Panther) ने प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 का खिताब अपने नाम किया है।

पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या संग किया डांस

टीम की जीत की खुशी में एक्टर खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने भरे स्टेडियम में पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन संग खूब डांस किया। सोशल मीडिया पर लगातार तस्वीर और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस खास मौके की शानदार तस्वीरों में अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या अपनी टीम के विनर बनने से काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ऐश्वर्या राय बच्चन ने साझा की तस्वीर

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी सोशल मीडिया पर कई तस्वीरे शेयर की हैं। पहली तस्वीर में आराध्या ट्रॉफी लिए हुए हैं। दूसरी तस्वीर में ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या ट्रॉफी के साथ हैं। आखिर में आराध्या और ऐश्वर्या सेल्फी ले रहे हैं। कैप्शन में लिखा- जयपुर पिंक पैंथर्स प्रो कबड्डी सीजन 9 का चैम्पियन है। कमाल का सीजन रहा। हमें अपनी टीम पर गर्व है जिसमें टैलेंटेड और मेहनती खिलाड़ी हैं। हमेशा भगवान का आशीर्वाद रहे। प्यार, लाइट और ज्यादा ताकत मिले। चमकते रहो।

अभिषेक बच्चन ने जाहिर की खुशी

ऐश्वर्या के अलावा अभिषेक ने भी अपनी टीम के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की और अपनी खुशी जाहिर की उन्होंने लिखा- टीम पर गर्व है.. इस कप के लिए उन्होंने चुपचाप काम किया। आलोचना के बावजूद उन्होंने मेहनत किया और भरोसा बनाए रखा। सबने लिखा वो खत्म हो गए, लेकिन उन्होंने खुद पर भरोसा था। यही तरीका था.. इस कप को फिर से जीतने में हमें 9 साल लग गए।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: आखिर शालीन को पता है सौंदर्या का कौन सा राज़? बोले- बता दिया तो मुंह दिखाने लयाक नहीं रह जाएगी

यह भी पढ़ें- Avatar The Way of Water Collection Day 2: 100 करोड़ से बस इतनी दूर है 'अवतार 2', दूसरे दिन भी हुई जबरदस्त कमाई