Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'हम तलाक ले रहे', Aishwarya Rai से अलग होने की खबरों के बीच Abhishek Bachchan का वीडियो वायरल, जानिए सच

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के अलग होने की खबरें कई महीनों से हेडलाइंस में छाई हुई हैं। इस बीच अभिषेक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने तलाक लेने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं। जानिए इस वायरल वीडियो का सच क्या है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 11 Aug 2024 10:45 AM (IST)
Hero Image
ऐश्वर्या राय को लेकर अभिषेक बच्चन का तलाक वाला वीडियो वायरल। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बी-टाउन के पावर कपल्स में शुमार हैं, लेकिन कुछ समय से उनके बीच अनबन की खबरें सामने आ रही हैं। इस बीच अभिषेक बच्चन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो उनके तलाक को लेकर है।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के अलग होने की अफवाहों को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में और हवा मिल गई। अभिषेक जहां शादी में अपने माता-पिता, बहन-जीजा के साथ आए थे, वहीं ऐश्वर्या राय अलग अपनी बेटी के साथ फंक्शन में शामिल हुई थीं। अलग-अलग स्पॉट होने की वजह से दोनों के अलग होने की अफवाहों ने और तूल पकड़ लिया था। इस बीच अभिषेक के वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है।

अभिषेक का तलाक वाला वीडियो

दरअसल, ऐश्वर्या राय के फैन पेज से अभिषेक बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। क्लिप में अभिनेता कहते नजर आ रहे हैं, "ऐश्वर्या और मैं तलाक लेने जा रहे हैं।" वीडियो में अभिषेक ने कहा कि ऐश्वर्या और उन्होंने जुलाई में तलाक लेने का फैसला किया है। उन्होंने अपनी बेटी आराध्या बच्चन का भी जिक्र किया है।

यह भी पढ़ें- Abhishek Bachchan संग अनबन की खबरों के बीच न्यूयॉर्क में वेकेशन मना रही हैं ऐश्वर्या राय, वायरल हुई तस्वीर

View this post on Instagram

A post shared by aishwaryafan (@aishwaryaraireall)

इंस्टाग्राम हैंडल पर मौजूद वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "मुझे नहीं पता कि वीडियो कितना सच है या मनगढ़ंत। अब तक, दिन-ब-दिन अफवाहें फैलती रहती हैं और उनमें से किसी ने भी कुछ नहीं कहा है।" वीडियो के सामने आने के बाद लोग कन्फ्यूजन में हैं कि यह वीडियो सच है या झूठ।

क्या है वीडियो की सच्चाई?

फिल्मी सितारों के साथ आए दिन डीपफेक का मामला सामने आता रहा है। सेलेब्स की डीपफेक वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। अभिषेक बच्चन का ये वीडियो भी डीपफेक का लग रहा है। वीडियो को गौर से देखने पर साफ पता चल रहा है कि ये एआई के जरिए क्रिएट किया गया है, क्योंकि स्टेटमेंट से अभिषेक का लिप-सिंक मैच नहीं कर रहा है। फिलहाल, अभिषेक या ऐश्वर्या में से किसी ने भी न अपने अलग होने की अफवाहों पर कोई रिएक्ट किया है और ना ही इस वीडियो पर कोई कमेंट किया है।

यह भी पढ़ें- जब अभिषेक ने मां जया और पत्नी ऐश्वर्या के बीच फंसे होने के सवाल पर कही थी इतनी बड़ी बात, वायरल हुआ ये वीडियो