Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

निर्देशक का जुनून देखकर आप में...Abhishek Banerjee ने स्त्री 2 में काम करने को लेकर शेयर किया अपना एक्साइटमेंट

साल 2018 में रिलीज हुई अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म स्त्री को लोगों ने काफी प्यार दिया था। अब इस फिल्म का पार्ट 2 (Stree 2) आने वाला है। ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में कास्टिंग डायरेक्टर अभिषेक बनर्जी ने जना का किरदार निभाया था। फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। तीसरे पार्ट की भी है तैयारी।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 09 Jul 2024 12:03 PM (IST)
Hero Image
फिल्म स्त्री 2 में नजर आएंगे अभिषेक बनर्जी

 जागरण न्यूज नेटवर्क, मुंबई। एक एक्टर जब किसी प्रोजेक्ट को साइन करता है तो उसके पीछे कई कारण हो सकते हैं। कलाकार को फिल्म की अनोखी कहानी या किरदार, कभी उसके सह कलाकार, कभी निर्माता या निर्देशक तो कभी मिलने वाले पैसे उस प्रोजेक्ट को लेने या रिजेक्ट करने में मदद करते हैं। आज बात करेंगे ऐसे ही एक एक्टर के बारे में जो कास्टिंग डायरेक्टर होते हुए एक्टिंग की दुनिया में आए और कमाल कर दिया।

जना की भूमिका में नजर आए थे अभिषेक

हम बात कर रहे हैं अभिनेता और कास्टिंग डॉयरेक्टर अभिषेक बनर्जी की। फिल्म स्त्री 2 में वो एक बार फिर जना की भूमिका में नजर आएंगे। इससे पहले भी वो राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री पार्ट 1 में अपने किरदार की वजह से काफी ज्यादा पॉपुलर हुए थे। हालांकि अब उनका कहना है कि उनकी प्राथमिकताएं बदल चुकी हैं। अपने इस किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने फैंस के साथ अपनी एक्साइटमेंट शेयर की।

View this post on Instagram

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms)

दैनिक जागरण से हुई बातचीत में उन्होंने कहा,'स्त्री 2 को लेकर जितने दर्शक उत्साहित हैं,उससे ज्यादा तो मैं उत्साहित हूं। मैंने अब तक जितना भी काम किया है, उन सब में मैंने अपनी फिल्म स्त्री को सबसे ज्यादा देखा है।"

यह भी पढ़ें: Stree 2 Teaser: इस बार चंदेरी में आजादी के दिन होगा आतंक, श्रद्धा कपूर के अलावा तमन्ना भाटिया भी दिखाएंगी जलवा

अच्छे निर्देशक के साथ मजा आता है

उन्होंने आगे कहा, "मैंने इस सिनेमाघर,टीवी, डिजिटल प्लेटफार्म हर जगह देखा है। अमर कौशिक एक बहुत ही अच्छे निर्देशक हैं। अगर अच्छा निर्देशक मिल जाएं तो काम में भी मजा आता है,और जब कलाकार को काम में मजा आता है तो वह काम में भी दिखाई देता है। अमर कौशिक और निखिल आडवाणी जैसे निर्देशक अपने काम को लेकर बहुत जुनूनी हैं। उनका जुनून देखकर आपकी ऊर्जा दोगुनी हो जाती है। उन्हें देखकर लगता है कि अगर यह आदमी होश खोकर काम कर रहा है तो हमें भी वैसे ही काम करना पड़ेगा।"

बता दें कि अभिषेक बनर्जी ने निखिल आडवाणी निर्देशित आगामी फिल्म वेदा में भी काम किया है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ शरवरी वाघ भी अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। यह फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Stree 2 की रिलीज से पहले Amar Kaushik ने दिया तीसरे पार्ट को लेकर हिंट, बताया- क्या है आगे का प्लान