Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'उनको लालच हो रहा है', Shraddha Kapoor और अपारशक्ति खुराना के बारे में क्या बोल गए अभिषेक बनर्जी?

ब्लॉकबस्टर मूवी स्त्री 2 के साथ ही बॉलीवुड को एक और टैलेंटेड एक्टर मिल गया है। इस फिल्म ने जहां श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के स्टारडम में चार चांद लगा दिए हैं वहीं फिल्म में जना बने अभिषेक बनर्जी के करियर को भी अच्छा जम्प दिया है। स्त्री 2 फिल्म की बॉक्स ऑफिस सक्सेस के बीच अभिषेक बनर्जी ने श्रद्धा कपूर के स्क्रीनटाइम पर कुछ कहा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 25 Aug 2024 08:42 AM (IST)
Hero Image
'स्त्री 2' से अभिषेक बनर्जी, श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर गदर काट रही है। सरकटे का आतंक लेकर आई ये फिल्म लोगों को थोड़ा-बहुत डरा रही है, तो उससे कहीं ज्यादा हंंसा भी रही है। 'स्त्री 2' की खास बात ये है कि फिल्म ने श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव के अलावा बाकी स्टार्स के रोल को भी हाईलाइट किया है। 

'स्त्री 2' से लाइमलाइट में आए अभिषेक बनर्जी

अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी 'स्त्री 2' में अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) भी हैं। इन तीनों में अभिषेक का रोल थोड़ा ज्यादा है, जिन्होंने 'जना' का किरदार निभाया है। जना वह व्यक्ति है, जो बंद आखों से देख सकता है कि स्त्री या सरकटा भविष्य में क्या कर सकते हैं। इस पूरी फिल्म में अभिषेक बनर्जी के रोल का स्क्रीन टाइम श्रद्धा कपूर से भी ज्यादा था। यहां तक कि अपारशक्ति खुराना से भी ज्यादा बार वह फ्रेम में दिखे हैं।

यह भी पढ़ें: Stree 2 Box Office Day 10: 'सरकटे के आतंक' से थर्राया बॉक्स ऑफिस, दूसरे शनिवार को कमाई में लंबी छलांग

श्रद्धा कपूर-अपारशक्ति खुराना को लेकर बोले अभिषेक

इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में अभिषेक ने इस बारे में अपनी बात रखी है। उन्होंने फिल्म की सक्सेस पर खुशी जताई। इसके साथ ही श्रद्धा कपूर से भी ज्यादा स्क्रीन टाइम मिलने की बात को नकार दिया। उन्होंने कहा, ''मुझे ऐसा कुछ नहीं लगा। अगर ऑडियंस को ऐसा लगता है, ये तो उनका प्यार है। इसका मतलब है कि उनका काम अच्छा था और ऑडियंस उनके रोल से और भी चीजें देखना चाहती थी, उनको लालच हो रहा है।''

एक्टर ने कहा कि जिस किसी को भी लगता है कि श्रद्धा कपूर और अपारशक्ति खुराना का लिमिटेड स्क्रीन टाइम है, वह सिर्फ इसलिए क्योंकि उन्होंने अच्छा काम किया है।

यह भी पढ़ें: Stree 2 Worldwide Collection: 'स्त्री 2' पर नहीं रुक रही नोटों की बारिश, दुनियाभर में छाप डाले इतने नोट