Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Stree की सक्सेस के बाद डिप्रेशन में चले गए थे जना उर्फ Abhishek Banerjee, हथोड़ा त्यागी ने बदली जिंदगी

अभिषेक बनर्जी ने स्त्री में जना का किरदार निभाया है। फिल्म में उनके अभिनय को भी खूब सराहा गया है। फिल्म ने अब तक काफी अच्छा कलेक्शन कर लिया है और जल्द ही इसका तीसरा पार्ट भी आने वाला है। हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिषेक ने बताया कि उन्हें इस फिल्म के बाद से टाइप कास्ट किया जाने लगा जिसकी वजह से वो डिप्रेशन में आ गए थे।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 23 Aug 2024 02:40 PM (IST)
Hero Image
स्त्री में जना के किरदार में नजर आए अभिषेक

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। फिल्म स्त्री 2 ने अपनी सक्सेस से सभी को चौंकाकर रख दिया है। फिल्म ने रिलीज के पहले सप्ताह में दुनियाभर में 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया और अब धीरे-धीरे 500 करोड़ की ओर बढ़ रही है।

स्त्री 2 में राजकुमार राव के अलावा उसके दोस्त दो दोस्त अभिषेक बनर्जी और आयुष्मान खुराना का भी अहम रोल है। अभिषेक बनर्जी ने फिल्म के दोनों पार्ट में जना का किरदार निभाया है जोकि काफी फनी है। ऑडियंस इसको बार-बार देखना पसंद कर रही है। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने अपने इस रोल के बारे में बात की।

लोग आपको एक ही किरदार में बांधने लगते हैं

न्यूज 18 शोशा को दिए इंटरव्यू में बनर्जी ने बताया कि साल 2018 में जब स्त्री रिलीज हुई थी उसके बाद एक्टर डिप्रेशन में आ गए थे। एक्टर ने बताया कि जना उनके लिए एक बड़ा ब्रेक जरूर था लेकिन इसके बाद से उन्हें कॉमेडी किरदारों को लेकर स्टीरियोटाइप किया जाने लगा।

यह भी पढ़ें: निर्देशक अमर कौशिक ने Stree 3 को लेकर दिया बड़ा अपडेट, 'जना' ने बताया और कितने सालों का करना होगा इंतजार

एक्टर ने कहा, "जना के बाद से मुझे इसी तरह के रोल ऑफर होने लगे। हर कोई चाहता था कि मैं रंगीले, चमकीले कपड़े पहनकर इसी तरह से बात करूं। जना सिर्फ एक किरदार है और मैं इसके काफी क्लोज हूं। लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि मैं रियल लाइफ में ऐसा हूं। इसके बाद मैंने ड्रीम गर्ल और बाला की जिसके बाद से लोगों को लगा कि मैं कॉमिट कैरेक्टर हूं।"

डिप्रेशन में रहने लगे थे अभिषेक

अभिषेक ने आगे कहा, कोरोना के दौरान में बहुत ही डिप्रेस्ड रहने लगा। मुझे लग रहा था कि अब हर कोई मुझे एक ही किरदार पर तोलेगा लेकिन मैं शुक्रगुजार हूं सुदीप शर्मा का जिन्होंने मुझे पाताल लोक में हथोड़ा त्यागी का रोल ऑफर किया। उन्होंने स्त्री देखकर ही ये किरदार मेरे लिए सोच लिया था।

यह भी पढ़ें: क्या वाकई Karan Johar की फिल्म से निकाले गये थे अभिषेक बनर्जी? Stree 2 एक्टर ने बताई सच्चाई