Move to Jagran APP

Munawar Faruqui का अभिषेक मल्हान ने सरेआम बनाया मजाक? कहा- '2-3 बीवियां और 4-5 गर्लफ्रेंड के बाद भी...'

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के विनर मुनव्वर फारुकी खबरों में बने हुए हैं। वहीं अब उन्हें लेकर बिग बॉस ओटीटी 2 के रनर-अप अभिषेक कुमार (Abhishek Malhan) ने रोस्टिंग वीडियो बनाया है। सोशल मीडिया पर अभिषेक का ये वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बिना नाम लिए मुनव्वर फारुकी की सरेआम खिल्ली उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 09 Feb 2024 02:18 PM (IST)
Hero Image
मुनव्वर फारूकी की अभिषेक मल्हान ने सरेआम उड़ाई खिल्ली?

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी लाइमलाइट में बने हुए हैं। कॉमेडियन शो के दौरान और खत्म होने के बाद भी चर्चा बटोर रहे हैं। बिग बॉस 17 के घर में मुनव्वर फारूकी की पर्सनल लाइफ ने खूब सुर्खियां बटोरी, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब मजाक भी उड़ा। वहीं, अब बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के रनर-अप रहे अभिषेक मल्हान ने कॉमेडियन को रोस्ट किया है।

सोशल मीडिया पर अभिषेक मल्हान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बिना नाम लिए बिग बॉस विनर की सरेआम खिल्ली उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss में हुई इस बात को लेकर शर्मिंदा महसूस कर रहीं Ankita Lokhande, कहा- 'मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी'

क्या बोले अभिषेक मल्हान ?

अभिषेक मल्हान ने वैलेंटाइन वीक पर एक मजेदार वीडियो बनाया है। वीडियो एक बंदा आता है अभिषेक से कहता है, "8 मिलियन इंस्टाग्राम पर, 10 मिलियन यूट्यूब पर और फिर भी तुम्हारे पास बंदी नहीं है? अभिषेक मल्हान जवाब देते हुए अपना दुखड़ा सुनाते हैं और कहते हैं, भाई, भगवान ने मेरे पर अभी ऐसा हाथ नहीं रखा ना कि 4-5 गर्लफ्रेंड हों, 2-3 बीवियां हों फिर भी रियलिटी टीवी शो में जाऊं और जीत जाऊं।"

वैलेंटाइन पर बनाया वीडियो

अभिषेक मल्हान की ये तकलीफ सुन उनके साथ दिख रहा बंदा कहता है, " तुम अपना रियलिटी शो का रोना रखो, मेरा तो 5 स्टार में कमरा बुक है।" ट्विटर पर जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ मुनव्वर फारुकी के फैंस एक्टिव हो गए और रिएक्ट करने लगे। मुनव्वर फारूकी के फैंस को उनकी रोस्टिंग का ये वीडियो काफी पसंद आया।

यह भी पढ़ें- बिग बॉस से बाहर आईं Ankita Lokhande के करीबी का हुआ निधन, शो में बार-बार कर रही थीं याद, मिलने के लिए रहीं परेशान

मुनव्वर के फैंस ने किया रिएक्ट

अभिषेक कुमार के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, "अभिषेक कुमार ने मुनव्वर को वोटिंग के दौरान खूब सपोर्ट किया था। जब आयशा खान शो में शामिल हुई थीं तब भी।" अभिषेक बहुत अच्छे और दयालु इंसान हैं। एक अन्य यूजर ने कहा, "व्यूज चाहिए... हॉट टॉपिक है अपना मुनव्वर फारूकी, लेने दो सबको व्यूज।"