Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अभिषेक पाठक के रिसेप्शन में हुआ फिल्म प्यार का पंचनामा 2 का रीयूनियन, एक साथ दिखे ये सितारें

Abhishek Shivaleeka Wedding Reception डायरेक्टर अभिषेक पाठक ने 9 फरवरी को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शिवालिका ओबरॉय से गोवा में शादी रचाई थी। वहीं अब इस कपल ने रिसेप्शन पार्टी रखी जिसमे कई फिल्मी सितारे शामिल हुए थे ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 28 Feb 2023 04:05 PM (IST)
Hero Image
Abhishek Pathak And Shivaleeka Oberoi, Abhishek Pathak reception , Shivaleeka Oberoi Wedding, Pyaar Ka Panchnama 2

नई दिल्ली, जेएनएन।  Abhishek Shivaleeka Wedding Reception: फिल्म प्यार का पंचनामा 2 के जाने माने डायरेक्टर अभिषेक पाठक ने 9 फरवरी को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शिवालिका ओबरॉय से गोवा में शादी रचाई थी।

शादी के बाद इस कपल ने रिसेप्शन पार्टी रखी, जिसमे कई फिल्मी सितारे शामिल हुए थे। सोशल मीडिया पर शिवालिका ने रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमे फिल्म प्यार का पंचनामा 2 के सभी सितारें एक साथ नजर आए।

प्यार का पंचनामा 2 की दिखी पूरी कास्ट

इस दौरान फिल्म प्यार का पंचनामा 2 के सभी सितारें एक ही छत के नीचे नजर आए। साझा की गई इन तस्वीरों में एक्टर कार्तिक आर्यन, नुसरत भरुचा, सनी सिंह और इशिता एक साथ पोज देते दिखाई दिए। नुसरत के लुक्स की बात करें तो वह थाई-हाई स्लिट वाले रेड गाउन में दिखाई दे रही है। सनी को ब्लैक टी-शर्ट, ट्राउजर में ब्लैक जैकेट पहने नजर आ रहे हैं।

अभिषेक और शिवालिका का लुक

इन फोटोज में जहां शिवालिका शॉर्ट ब्लू गाउन में नजर आ रही हैं। इसपर उन्होंने शादी वाला चूड़ा पहना हुआ है और हाथों में मेहंदी लगाई हुई है।  तो वहीं, अभिषेक ब्लैक कलर के सूट में हैंडसम लग रहे हैं।

शिवालिका का वेडिंग लुक

बता दें, इस कपल ने अपने करीबियों के बीच शादी रचाई थी। अपनी शादी के बड़े दिन के लिए शिवालिका ने मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से लाल रंग का लहंगा पिक किया था। लहंगे के साथ उन्होंने जो दुपट्टा अपने सिर पर कैरी किया था, उसमें एक खास बात यह थी कि उस पर उनका और उनके पति अभिषेक का नाम लिखा गया था। दुल्हन ने अपने लुक को एक बड़े पोलकी नेकलेस, एक नथ, मांग टीका और हाथ फूल से कंप्लीट किया था।

खुदा हाफिज के सेट पर हुई थी मुलाकात

शिवालिका ओबेरॉय और अभिषेक की मुलाकात फिल्म खुदा हाफिज के सेट पर हुई थी। खुदा हाफिज के प्रोड्यूसर अभिषेक पाठक थे। इसके सीक्वल में भी शिवालिका ने काम किया था। अभिषेक ने शिवालिका को तुर्की के कप्पाडोसिया में प्रपोज किया था। शिवालिका के फिल्म करियर की बात करें तो उन्होंने अब तक 'ये साली आशिकी' और 'खुदा हाफिज' फ्रेंचाइजी जैसी फिल्मों में काम कर किया है।

यह भी पढ़ें- Pathaan Controversy को लेकर दीपिका पादुकोण ने तोड़ी चुप्पी, बताया शाह रुख और खुद ने विवादों से कैसे किया डील

यह भी पढ़ें- बेटी के जन्म से पहले रणबीर कपूर को CA ने दे डाली थी ऐसी एडवाइज, एक्टर के उड़ गए थे होश