Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दोस्त की बर्थ डे पार्टी में छाए अबराम, दोस्तों संग शाह रुख खान के लाडले के इस वीडियो ने छुआ लोगों का दिल

शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के लाडले बेटे अबराम की क्यूटनेस पर फैंस फिदा हैं। लोग किंग खान के छोटे बटे की अक्सर तारीफ करते हैं। अबराम जहां भी जाते हैं वहां उनकी मासूमियत और क्यूटनेस की खूब तारीफ होती है। हाल ही में वह सोहेल खान के बेटे योहान के बर्थ डे सेलिब्रेशन में शामिल हुए जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 17 Jun 2024 09:13 AM (IST)
Hero Image
दोस्तों के साथ अबराम खान. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बी टाउन सेलेब्स जब भी कोई पार्टी थ्रो करते हैं, तो वह धूमधाम से मनाई जाती है। हाल ही में सोहेल खान (Sohail Khan) ने छोटे बेटे योहान का बर्थ डे सेलिब्रेट किया। उन्होंने रेस्टोरेंट में पार्टी रखी, जिसमें योहान के स्कूल फ्रेंड्स के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री से भी कुछ दोस्त शामिल हुए थे। इस बर्थ डे सेलिब्रेशन में सबकी नजर शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के लाडले अबराम पर पड़ी।

सोहेल खान ने रखी बेटे के लिए पार्टी

सोहेल खान ने बेटे योहान के लिए मुंबई के एक पॉश रेस्टोरेंट में बर्थ डे पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में योहान के दोस्त और शाह रुख के बेटे अबराम भी पहुंचे। सोशल मीडिया पर योहान के बर्थ डे सेलिब्रेशन से जुड़े कुछ वीडियो सामने आए हैं। अबराम खान (Abram Khan) इस पार्टी में ब्लैक और व्हाइट के कॉम्बिनेशन का आउटफिट पहने नजर आए। 

योहान की पार्टी में शामिल हुए अबराम

अबराम और योहान के बीच अच्छी दोस्ती है। वहीं, शाह रुख खान का सलमान खान (Salman Khan) और उनकी फैमिली से भी अच्छा प्रोफेशनल रिलेशन है। अबराम, योहान की पिछली बर्थ डे पार्टी में भी स्पॉट हुए थे। इस बार भी वह योहान के बर्थ डे सेलिब्रेशन में शामिल हुए। इतना ही नहीं, सोहेल खान खुद किंग खान के लाडले को गाड़ी तक छोड़ने आए। 

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सामने आए वीडियो में अबराम को कार में अमृता अरोड़ा के बेटे के साथ देखा जा सकता है। इतना ही नहीं, वह कार में बैठे पैपराजी को हाय कहकर वेव भी करते देखे गए। अबराम की क्यूटनेस की लोगों ने जमकर तारीफ की है।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

अरबाज खान भी हुए शामिल

योहान की बर्थ डे पार्टी में अरबाज खान (Arbaaz Khan) अपनी पत्नी शूरा के साथ शामिल हुए थे। दोनों का एक वीडियो सामने आया, जिसमें अरबाज, शूरा का हाथ पकड़े नजर आए हैं।

यह भी पढ़ें: इटली से परिवार संग वापस लौटे Shah Rukh Khan, एयरपोर्ट पर पैपराजी से छिपाया चेहरा