Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aamir Khan के डीपफेक वीडियो का प्रचार के लिए इस्तेमाल, एक्टर ने दर्ज करवाई FIR

आमिर खान (Aamir Khan) अपनी फिल्मों को लेकर लगातार चर्चा में हैं। अभिनेता इस साल कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं लेकिन फिल्मों में आने से पहले अभिनेता को लेकर खबर आ रही है कि वह भी डीपफेक वीडियो का शिकार हुए हैं जिसके चलते उन्होंने पुलिस का दरवाजा खटखटाया है। उन्होंने FIR दर्ज करवाई है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 16 Apr 2024 06:19 PM (IST)
Hero Image
Aamir Khan Video ( Photo Credit X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आमिर खान उन मशहूर हस्तियों में शामिल हो गये हैं, जो डीपफेक वीडियो का शिकार हुए हैं। हाल ही में एक राजनीतिक पार्टी का कथित तौर पर प्रचार करने को लेकर अभिनेता का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसके बाद खबर सामने आने लगी की अभिनेता राजनीतिक पार्टी को सपोर्ट कर रहे हैं।

आमिर ने इस मामले में पुलिस रिपोर्ट दर्ज करवाने के साथ अपना स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि उनका किसी भी राजनीतिक दल से कोई लेनादेना नहीं है। 

यह भी पढे़ें- Aamir Khan ने Ex वाइफ किरण राव और फैमिली के साथ मनाई ईद, सामने आई सेलिब्रेशन की एक झलक

आमिर खान ने दर्ज करवाई FIR

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार को आमिर के आधिकारिक प्रवक्ता ने एक बयान जारी कर उस विशेष क्लिप को "फर्जी" बताया। प्रवक्ता ने यह भी कहा कि अभिनेता ने इस संबंध में मुंबई पुलिस में एफआईआर भी दर्ज करवाई है। 

स्टेटमेंट में कहा गया- "हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि आमिर खान ने अपने 35 साल के करियर में कभी भी किसी राजनीतिक दल का समर्थन नहीं किया है। उन्होंने पिछले कई चुनावों में चुनाव आयोग के जन जागरूकता अभियानों के माध्यम से जागरूकता बढ़ाने के लिए प्रयास किये हैं। हम हालिया वायरल वीडियो से चिंतित हैं। वीडियो में आरोप लगाया गया है कि आमिर खान एक विशेष राजनीतिक दल को बढ़ावा दे रहे हैं। वह स्पष्ट करना चाहेंगे कि यह एक फर्जी वीडियो है और पूरी तरह से झूठ है।

इन फिल्मों में नजर आएंगे आमिर

आमिर खान जल्द 'सितारे जमीन पर' में नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही वह 'लाहौर 1947' को प्रोड्यूस भी करने वाले हैं। 'लाहौर 1947' में सनी देओल लीड एक्टर के तौर पर नजर आएंगे। आमिर की पिछली रिलीज फिल्म लाल सिंह चड्ढा है।

यह भी पढ़ें- Eid 2024: आमिर खान ने बेटों संग मनाया ईद का जश्न, पैप्स को मिठाई बांटते नजर आए मिस्टर परफेक्शनिस्ट