Move to Jagran APP

शूटिंग के दौरान पलट गई थी एक्टर Ajith Kumar की गाड़ी, सामने आया दिल दहला देने वाला वीडियो

अजित कुमार (Ajith Kumar) 52 साल उम्र में भी फिल्मों में एक से बढ़कर एक एक्शन करते नजर आते हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहे है जिसे देख फैंस के होश उड़ गए हैं। इस वीडियो में अजित की गाड़ी पलटती दिखाई दे रही है । इस वीडियो सुरेश चंद्रा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 04 Apr 2024 04:36 PM (IST)
Hero Image
अजित कुमार का वीडियो (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  तमिल फिल्‍मों के सुपरस्टार अजित कुमार (Ajith Kumar) अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। अजित कुमार की फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी है कि बॉलीवुड फैंस भी उनके दीवाने हैं। अजित को एक्शन सुपरस्टार भी कहा जाता है।

 कहने को अजित 52 साल के हैं, लेकिन आज भी वह अपनी फिल्मों में एक से बढ़कर एक एक्शन करते नजर आते हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहे है, जिसे देख फैंस के होश उड़ गए हैं। इस वीडियो में अजित की गाड़ी पलटती दिखाई दे रही है।

यह भी पढ़ें- Ajith Kumar Hospitalised: अस्‍पताल में भर्ती हुए अजित कुमार, मैनेजर ने दिया एक्टर का हेल्थ अपडेट

अजित कुमार का एक्सीडेंट वीडियो ?

अजित कुमार (Ajith Kumar) के इस वीडियो को सुरेश चंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में देख सकते है कि फिल्म की शूटिंग रेगिस्तान इलाके में हो रही है। इस दौरान अजीत तेजी से गाड़ी चलाते हैं और फिर उनकी कार सड़क पर पलट जाती है। ये देखते ही वहां मौजूद पूरी क्रू एक्टर के कार के पीछे भागते हैं और गाड़ी से एक्टर को बाहर निकालते हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Suresh Chandra (@sureshchandraaoffl)

 'विदा मुयारची' की कर रहे थे शूटिंग

घबराने वाली बात नहीं है। अभिनेता बिल्कुल ठीक हैं। ये वीडियो पिछले साल नवंबर के महीने का है। जब वह 'विदा मुयारची' की शूटिंग कर रहे थे।

फैंस हुए परेशान

इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- कृपया हमारे लिए जोखिम न लें। दूसरे फैन ने लिखा- हे भगवान जोखिम मत लो थाला। तीसरे फैन ने लिखा- हे भगवान,  कृपया जोखिम भरा स्टंट सीक्वेंस न करे अजित सर। 

‘विदा मुयारची’ की स्टार कास्ट

बता दें, अजित कुमार फिलहाल मगिज थिरूमेनी के डायरेक्शन में बन रही अपनी आगामी फिल्म ‘विदा मुयारची’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ त्रिशा कृष्णन, अर्जुन सरजा और रेजिना कैसेंड्रा भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें- साउथ एक्टर Ajith के घर पर चला बुलडोजर, इस वजह से दीवार तोड़ने की आई नौबत