Move to Jagran APP

Vijay Antony Daughter Died: साउथ एक्टर विजय एंटनी की 16 साल की बेटी ने की आत्महत्या

Vijay Antony Daughter Died साउथ सिनेमा के मशहूर म्यूजिक कंपोजर और एक्टर विजय एंटनी के परिवार से जुड़ी दिल तोड़ने वाली खबर सामने आ रही है। उनकी बड़ी बेटी मीरा का मंगलवार को निधन हो गया। रिपोर्ट्स की मानें तो मीरा ने सुसाइड जैसा कदम उठाया था। विजय की बेटी के निधन की खबर के बाद हर कोई उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 19 Sep 2023 10:05 AM (IST)Updated: Tue, 19 Sep 2023 10:05 AM (IST)
Composer Vijay Antony Daughter Meera Died by Suicide / Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Vijay Antony Daughter Died By Suicide: साउथ इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और कम्पोजर विजय एंटनी के परिवार में एक बेहद ही दुखद घटना घटित हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी बड़ी बेटी मीरा का निधन हो गया। साउथ एक्टर विजय एंटनी की 16 साल की बेटी ने सुसाइड जैसा कदम उठाया।

जिसके बाद उनकी बेटी को तुरंत ही प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर ने वहां पर विजय एंटनी की बेटी को मृत घोषित कर दिया। इस वक्त उनका पूरा परिवार सदमे में है। साउथ इंडस्ट्री भी एक्टर विजय की बेटी के निधन की खबर से पूरी तरह से सदमे में है और उनकी बेटी को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

मंगलवार की सुबह विजय एंटनी की बेटी का हुआ निधन

चेन्नई टाइम्स में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, म्यूजिक डायरेक्टर और एक्टर विजय की बेटी मीरा ने मंगलवार को आत्महत्या कर ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मीरा के निधन की खबर करीबन 3 बजे आई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब विजय अपनी बेटी के कमरे में गए, तो उन्होंने मीरा को बेसुध अवस्था में पाया और तुरंत उन्हें चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में लेकर गए। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, 16 वर्षीय मीरा 12वीं कक्षा की छात्रा थीं। उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए विजय प्रभु ने लिखा, "इस शॉकिंग न्यूज के साथ सुबह हुई। विजय एंटनी और उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं। रेस्ट इन पीस मीरा"।|

विजय एंटनी ने तमिल सिनेमा में किया है खूब काम

विजय एंटनी बहुत ही पॉपुलर कंपोजर हैं, जिन्होंने तमिल सिनेमा में खूब काम किया। कई सालों तक बतौर कंपोजर काम करने के बाद, उन्होंने बतौर निर्माता, एक्टर, लिरिसिस्ट, एडिटर, ऑडियो इंजिनियर और डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया।

विजय और फातिमा दो बच्चों के माता-पिता है, उनकी बड़ी बेटी मीरा और छोटी बेटी लारा हैं। विजय इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'रथथम' के प्रमोशन में बिजी है। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.