Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रिवॉल्वर उठाते हुए Govinda के पैर में लगी गोली, ICU में भर्ती, जानें अब कैसी है हालत

बॉलीवुड के गलियारों से बड़ी खबर सामने आई है। एक्टर गोविंदा (Govinda) को गोली लग गई है जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती किया गया। उन्हें यह गोली अपने रिवॉल्वर से लगी है। घटना मंगलवार सुबह 5 बजे की है। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस ने एक्टर की सेहत को लेकर चिंता जाहिर की है ।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 01 Oct 2024 11:38 AM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्टर गोविंदा. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर और शिव सेना लीडर गोविंदा (Govinda) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। उन्हें अपनी ही रिवॉल्वर से पैर में गोली लगी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना मंगलवार सुबह 5 बजे की बताई जा रही है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गोविंदा को खुद की रिवॉल्वर से ही पैर में गोली लगी। इस घटना के बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती किया गया।

इस तरह हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार, एक्टर और शिव सेना लीडर गोविंदा कोलकाता के लिए रवाना होने वाले थे। वह अपनी लाइसेंस्ड रिवॉल्वर केस में रख ही रहे थे कि अचानक बंदूक उनके हाथ से गिर गई और मिस फायर के चलते बुलेट उनके पैर में जा लगी। इससे उन्हें अपनी ही बंदूक से गोली लग गई। 

अब कैसी है सेहत?

गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने एएनआई को बताया कि डॉक्टर ने एक्टर के पैर से गोली निकाल दी है। वह अब बिल्कुल ठीक हैं। हालांकि, फिलहाल वह अस्पताल में ही हैं।

गोविंदा के वर्कफ्रंट की बात करें, तो फिलहाल वह फिल्मों से दूर हैं। वहीं, बीच-बीच में उनके अनबन के पुराने किस्से सुर्खियों में बने रहते हैं। इस साल अप्रैल में वह अपनी एक्ट्रेस भांजी आरती सिंह की शादी में शरीक हुए थे। गोविंदा की लंबे समय से उनके भांजे और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) से खटपट थी। हालांकि, तमाम मतभेद के बावजूद वह कृष्णा की बहन और अपनी भांजी आरती की शादी में शामिल हुए थे।

डिस्क्लेमर

प्रारंभिक जानकारी जो सामने आई थी उसमें दावा किया गया था कि गोविंदा को रिवॉल्वर की सफाई करते हुए गोली लगी थी, लेकिन उनके मैनेजर ने यह क्लियर किया है कि उन्हें गोली नीचे से उठाते हुए, अलमारी में रखते हुए लगी।

यह भी पढ़ें: शराब के चक्कर में Govinda की पत्नी ने बदला था धर्म, कहा- मेरा बपतिस्मा हो चुका है