Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

माथे पर तिलक लगाए Ayushmann Khurrana ने किए महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन, नंदी जी के कान में कही अपनी मनोकामना

बॉलीवुड एक्टर Ayushmann Khurrana एक्टिंग के अलावा सिंगिंग के लिए भी फेमस हैं। इसके अलावा उनकी एक और बात है जो उनके फैंस को काफी पसंद आती है। वह है सादगी से जीवन जीना। एक्टर की ये एक बात उन्हें बाकियों से अलग बनाती है। हाल ही में आयुष्मान ने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन किए जिसकी फोटोज वायरल हुई हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 24 Feb 2024 01:27 PM (IST)
Hero Image
उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में आयुष्मान खुराना. फोटो क्रेडिट- आयुष्मान खुराना इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्मी हस्तियां अक्सर चकाचौंध भरी दुनिया के बिजी शेड्यूल से समय निकालकर भगवान के दर्शन करने जरूर पहुंचती हैं। अक्षय कुमार, सारा अली खान, अनुष्का शर्मा सहित तमाम सितारे हैं, जो समय-समय पर फैंस को अपना धार्मिक अंदाज भी दिखाते हैं। इसी कड़ी में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की कुछ फोटोज सामने आई है, जिसमें वह बाबा महाकाल के दर्शन करते देखे जा सकते हैं। 

महाकाल की शरण में आयुष्मान खुराना

विश्वप्रसिद्ध उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में आयुष्मान खुराना ने बाबा महाकाल के दर्शन किए। उन्होंने चांदी द्वार से बाबा महाकाल के दर्शन किए और आशीर्वाद लिया। इस दौरान उनके साथ स्टाफ के अन्य लोग भी नजर आए। माथे पर तिलक लगाए और गले में माला पहने, आयुष्मान भक्ति में लीन नजर आए।

बाबा महाकाल के दर्शन के लिए कई वीआईपी का आना जाना लगा रहता है। इस बीच बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर आयुष्मान खुराना ने वहां दर्शन किया, जिसकी खूबसूरत तस्वीरें उन्होंने शेयर की हैं। चेहरे पर हल्कि सी स्माइल लिए आयुष्मान ने नंदी हॉल में बाबा महाकाल का ध्यान लगाया। एक फोटो में उन्हें नंदी जी के कान में अपनी मनोकामना कहते हुए भी देखा जा सकता है। 

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

मंत्रों के साथ लगाया ध्यान

नंदी हॉल में आयुष्मान ने शिव साधना की, तो पुजारियों ने मंत्रोच्चार के साथ उन्हें पूजा करवाई। दर्शन के बाद एक्टर इंदौर के लिए रवाना हो गए। वहां उनकी फिल्म की शूटिंग चल रही है।

वहीं, इंदौर के लिए फ्लाइट में बैठे आयुष्मान को फैंस की ओर से सरप्राइज मैसेज मिला, जिसमें उनकी अब तक की परफॉर्मेंस और सिनेमा में योगदान के लिए तारीफ की गई। फैंस ने उन्हें 'पानी दा' और 'मिट्टी दी खुशबू' गानों के लिए धन्यवाद किया।

यह भी पढ़ें: Shahid Kapoor Birthday: करोड़ों कमाने के बाद भी भटक रहे थे शाहिद कपूर, आध्यात्म से जुड़ने पर यूं बदली जिंदगी