Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Entertainment News: बाबी देओल ने नेपोटिज्म को लेकर कही बड़ी बात, बोले- जरूरी नहीं की काम आता है तो फिल्में....

आर्यन खान के शो स्टारडम में दिखेंगे बाबी फिल्म इंडस्ट्री में काम पाना जितना कठिन आउटसाइडर्स के लिए है कई बार उतना ही कठिन स्टार किड्स के लिए भी हो जाता है। अभिनेता बाबी देओल हाल ही में करण जौहर के शो काफी विद करण 8 में नजर आए। उन्होंने कहा कि वह इस बात का उदाहरण है कि हमेशा स्टार किड्स को काम नहीं मिलता है।

By Jagran NewsEdited By: Paras PandeyUpdated: Fri, 03 Nov 2023 04:00 AM (IST)
Hero Image
फिल्म पाने के लिए बाबी को कई बार मुख्य कलाकारों को फोन करना पड़ता था।

जेएनएन, मुंबई। आर्यन खान के शो स्टारडम में दिखेंगे बाबी फिल्म इंडस्ट्री में काम पाना जितना कठिन आउटसाइडर्स के लिए है, कई बार उतना ही कठिन स्टार किड्स के लिए भी हो जाता है। अभिनेता बाबी देओल हाल ही में करण जौहर के शो काफी विद करण 8 में नजर आए।

उन्होंने कहा कि वह इस बात का उदाहरण है कि हमेशा स्टार किड्स को काम नहीं मिलता है। करण के सवाल क्या फिल्म इंडस्ट्री उनके लिए सपोर्टिव नहीं रही है? इस पर बाबी ने कहा कि मुझे बहुत बाद में समझ आया कि इस इंडस्ट्री में अगर आप किसी के काम के होंगे, तभी वो आपको अपनी फिल्म में लेंगे। 

अगर आप उनके काम के नहीं होंगे, तो वो आपको नहीं लेंगे। मेरे ख्याल से ऐसा हर पेशे में होता है। अगर आप उनकी तरह नहीं सोचते हैं, तो आपको अजीब लगने लगता है कि मेरे चीजें काम क्यों नहीं कर रही हैं। एक निर्माता मुझे अपनी फिल्म में लेना चाहते थे, लेकिन फिर उन्होंने कहा कि आप प्लीज एक बार फिल्म के मुख्य कलाकार को पूछकर देखिए कि क्या वो आपके साथ फिल्म में काम करना चाहते हैं। 

मैंने कहा कि क्या ? वो क्यों नहीं चाहेंगे कि मैं उनके साथ काम करूं ? फिर मैंने उस कलाकार को वाकई में फोन किया। लेकिन इन चीजों ने मुझे कमजोर नहीं बनाया। उल्टा इन चीजों से मैं मजबूत ही बना हूं कि मैं अब दुनिया को जीतने का जज्बा रखता हूं।

आगामी दिनों में बाबी, शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान के वेब शो स्टारडम में नजर आएंगे। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मेरा रेड चिलीज (शाह रुख खान की प्रोडक्शन कंपनी) के साथ एक रिश्ता है। उन्होंने हमेशा मुझे अच्छा काम दिया है। पहले क्लास आफ 83, फिर लव हास्टल और अब आर्यन का शो। उनके पास हमेशा मेरे लिए कुछ अच्छा होता है। पहले मैं ऐसे रोल करना चाहता था, लेकिन मुझे वैसे रोल मिलते नहीं थे।