Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Irrfan Khan के बेटे बाबिल का टूटा दिल? मिस्ट्री गर्ल के साथ फोटो देख मां ने दी गुलजार की ये गजल सुनने की सलाह

Irrfan Khan के बेटे बाबिल ने बहुत ही कम समय में अपने फैंस का दिल जीता। उन्होंने कला से लेकर द रेलवे मैन जैसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई मूवी और सीरीज में अभिनय से सबको इम्प्रेस किया। अब हाल ही में बाबिल खान ने अपने इंस्टाग्राम पर दिल टूटने के बाद एक मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीर शेयर की है। जिसे देखकर उनकी मां ने भी सलाह दी।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 14 May 2024 04:57 PM (IST)
Hero Image
मिस्ट्री गर्ल के साथ बाबिल की फोटो देख मां ने दी गजल सुनने की सलाह/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने अभिनय की दुनिया में साल 2022 में कदम रखा था। हालांकि, बड़े पर्दे पर अपना डेब्यू करने में उन्हें अभी थोड़ा वक्त है। बाबिल खान ने फिल्म 'कला' से डेब्यू किया था। हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता इरफान खान के लाडले बेटे की अभिनय कला लोगों को जितनी पसंद आती है, उतना ही पसंद उनका स्वभाव भी आता है।

वह जहां भी जाते हैं पैपराजी और आसपास के लोगों संग उनका विनम्र स्वभाव चर्चा का विषय बन जाता है। हालांकि, अब बाबिल खान ने एक ऐसा पोस्ट किया है, जिससे उनके फैंस की चिंता बढ़ गयी है। उन्होंने मिस्ट्री गर्ल के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसके जवाब में उनकी मां ने उन्हें गुलजार साहब की ये गजल सुनने की सलाह दी।

इरफान खान के बेटे बाबिल का किसने तोड़ा दिल?

बाबिल खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, वह आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर करते हैं। फैंस भी उनकी पोस्ट पर प्यार लुटाने से पीछे नहीं हटते हैं। अब जो फोटो बाबिल ने शेयर की है, उसके बाद फैंस उनकी हिम्मत बढ़ा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 'अगर सुतापा नहीं होती तो...', Babil Khan ने Mother's Day पर मां के लिया किया पोस्ट, लिख दी ये बड़ी बात

बाबिल खान ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मिस्ट्री गर्ल के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो जहां ब्लैक एंड व्हाइट है, तो वहीं दूसरी तस्वीर में बाबिल ने लड़की को प्यार से गले लगाया हुआ है। इस फोटो को शेयर करते हुए बाबिल ने कैप्शन में लिखा, "मुझे नहीं लगता कि मूव ऑन करने का मतलब ऐसा कुछ छुपाना होता है, जिसे आप प्यार करते हैं।

babil khan

असल जिंदगी में आप कभी भी उस इंसान से मूव ऑन नहीं हो सकते, जिससे आप सच में प्यार करते हैं। वह आपकी जिंदगी का हिस्सा होते हैं और आप जो आज हैं उसमें उनका भी योगदान होता है"।

बाबिल खान की मां ने दी उन्हें ये गजल सुनने की सलाह

बाबिल खान के हार्ट ब्रेकिंग पोस्ट को देखने के बाद उनकी मां ने भी बेटे की हिम्मत बढ़ाई और उन्हें गुलजार साहब की गजल सुनने की सलाह दी। उन्होंने लिखा, "ये स्थिति मुझे अपनी जनरेशन में गुलजार साहब की लिखी 'इजाजत' का गाना 'एक सौ सोलह चांद की रातें एक तुम्हारे कंधे का तिल...वाह"।

मुझे नहीं पता कि आपकी जनरेशन को ये गाना जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए पता है या नहीं"। इसके अलावा सुतापा सिकदर ने वो समय भी याद किया, जब इरफान खान उनके साथ दिल्ली की सड़कों पर नंगे पैर चलते थे। उन्होंने ये भी बताया कि वह उन्हें कितना मिस करती हैं।

यह भी पढ़ें: जब Babil Khan से हुई ये गलती, एक्टर ने सबके सामने मांगी माफी, कोने में जाकर हो गए थे खड़े