Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यौन शोषण के आरोप से टूटे मलयालम एक्टर Jayasurya, बोले- 'यह उत्पीड़न से ज्यादा दर्दनाक है'

हेमा कमेटी रिपोर्ट की रिलीज के बाद रेवती संपत और श्रीलेखा मित्रा के बाद जानी-मानी अभिनेत्री मीनू मुनीर ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के कई अभिनेताओं पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था जिसमें से एक नाम जयसूर्या (Jayasurya) का भी था। अब जयसूर्या ने इन आरोपों को खारिज किया है और बताया है कि इस वजह से उनकी पर्सनल लाइफ पर क्या असर पड़ा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 01 Sep 2024 10:59 AM (IST)
Hero Image
यौन उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद लीगल एक्शन लेंगे जयसूर्या। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। केरल सरकार की तरफ से जारी हेमा कमेटी रिपोर्ट ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है। अभिनेत्रियों के यौन उत्पीड़न के दावों के बीच कई दिग्गज सितारों पर गाज गिरी है। हाल ही में, मीनू मुनीर (Minu Muneer) ने भी अभिनेता जयसूर्या (Jayasurya) समेत कई सितारों पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। अब जयसूर्या ने इन आरोपों को खारिज किया है।

25 साल से मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे जयसूर्या को लेकर मीनू मुनीर ने दावा किया था कि दे थडिया' की शूटिंग के वक्त अभिनेता ने उनके साथ बदसलूकी की थी। उन्होंने अभिनेता के खिलाफ पुलिस केस भी किया था। अब जयसूर्या का इस आरोप पर रिएक्शन सामने आया है।

आरोप पर जयसूर्या का जवाब

जयसूर्या ने एक स्टेटमेंट के जरिए यौन उत्पीड़न के आरोप को खारिज किया है। वह इन दिनों किसी काम की वजह से अपने परिवार के साथ अमेरिका में हैं और कल उनका जन्मदिन था। जन्मदिन की शुभकामनाएं देने वाले फैंस को धन्यवाद कहते हुए अभिनेता ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है और आरोप का खंडन किया।

यह भी पढ़ें- इस्तीफा देने के बाद हेमा कमेटी रिपोर्ट पर Mohanlal ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'इंडस्ट्री को बर्बाद मत करो'

अमेरिका में हैं जयसूर्या

जयसूर्या ने स्टेटमेंट में कहा, "अपनी पर्सनल कमिटमेंट के चलते मैं और मेरा परिवार पिछले एक महीने से अमेरिका में हैं और इस दौरान मेरे खिलाफ यौन उत्पीड़न के दो झूठे आरोप लगाए गए। स्वाभाविक रूप से इसने मुझे, मेरे परिवार और मेरे करीब रहने वाले सभी लोगों को तोड़ दिया है।"

जयसूर्या लेंगे लीगल एक्शन

जयसूर्या ने आगे कहा, "मैंने इस मामले में कानूनी रूप से आगे बढ़ने का फैसला किया है। मेरी लीगल टीम इस मामले से संबंधित बाकी कार्यवाही की देखरेख करेगी। जो लोग विवेकहीन हैं, उनके लिए झूठे आरोप लगाना आसान है। मैं सिर्फ यही उम्मीद करता हूं कि कोई यह समझे कि उत्पीड़न के झूठे आरोप का सामना करना उतना ही दर्दनाक है जितना कि उत्पीड़न। झूठ हमेशा सच से ज्यादा तेजी से फैलता है, लेकिन मेरा मानना ​​है कि सच की जीत होगी।"

Jayasurya

बर्थडे को दर्दनाक बनाने वालों पर कसा तंज

नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीत चुके जयसूर्या ने कहा, "मैं यहां अपना काम पूरा करते ही वापस आ जाऊंगा। मेरी बेगुनाही साबित करने के लिए सभी कानूनी कार्यवाही जारी रहेगी। मुझे हमारी न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। इस जन्मदिन को सबसे दर्दनाक बनाने में योगदान देने वालों का धन्यवाद। जिन्होंने पाप नहीं किया है वे पत्थर फेंकें, लेकिन केवल उन पर जिन्होंने पाप किया है।"

यह भी पढ़ें- यौन शोषण के आरोप के बीच Samantha Ruth Prabhu ने शेयर किया ये पोस्ट, तेलंगाना सरकार से की खास अपील