Move to Jagran APP

Pyaar Hai Toh Hai: 'प्यार है तो है' का टाइटल सॉन्ग और ट्रेलर रिलीज, इस दिन दिखेगी करण-पानी की केमिस्ट्री

Pyaar Hai Toh Hai Title Song फिल्म प्यार है तो है का टाइटल ट्रैक और ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म के जरिए हरिहरन के बेटे करण हरिहरन और पानी कश्यप बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म में दोनों की गजब केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है। फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaSat, 23 Sep 2023 02:03 PM (IST)
Pyaar Hai Toh Hai: 'प्यार है तो है' का टाइटल सॉन्ग और ट्रेलर रिलीज, इस दिन दिखेगी करण-पानी की केमिस्ट्री
Pyaar Hai Toh Hai Title Song Out

नई दिल्ली, जेएनएन। Pyaar Hai Toh Hai Title Song: बी-टाउन में जल्द ही नए एक्टर और एक्ट्रेस शामिल होने वाले हैं। दरअसल, फिल्म 'प्यार है तो है' कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के साथ ही एक्टर करण हरिहरन और एक्ट्रेस पानी कश्यप अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। अब फिल्म का टाइटल ट्रैक और ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे लोगों से काफी प्यार मिल रहा है।

अब इस फिल्म के टाइटल ट्रैक ने लोगों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। 'प्यार है तो है' के दिल को छू लेने वाले गाने को अरमान मलिक और पलक मुच्छल ने बेहद अनोखे अंदाज में गाया है। इस फिल्म की रिलीज को लेकर भी लोगों के बीच अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: Armaan Malik ने मंगेतर को डेडिकेट किया सबसे रोमांटिक ट्रैक, आशना की आंखों से छलके आंसू

अरमान मलिक और पलक मुच्छल ने गया गाना

अरमान मलिक अपनी आवाज के जरिए लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं। उसी तरह उन्होंने इस गाने को भी अपनी बेहद सुरीली आवाज में गया है। इस गाने के जरिए उन्होंने फिर एक बार यह साबित कर दिया है कि क्यों आज की पीढ़ी उन्हें इतना पसंद करती है। अरमान मलिक के साथ पलक मुच्छल ने भी अपनी दिलकश आवाज से इस गाने में चार चांद लगा दिए हैं। दोनों की आवाज ने इस टाइटल ट्रैक को काफी अलग बना दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Ultra Bollywood (@ultrabollywood)

देखने को मिलेगी करण और पानी की केमिस्ट्री

'प्यार है तो है' फिल्म और इसके टाइटल ट्रैक दोनों में करण हरिहरन और पानी कश्यप की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है। इस गाने को उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में फिल्माया गया है। अब दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

रिलीज हो गया फिल्म का ट्रेलर

'प्यार है तो है' फिल्म के ट्रेलर को बॉलीवुड सुपरस्टार बिग बी यानी अमिताभ बच्चन ने लॉन्च किया है। यह फिल्म 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म में करण के साथ पानी कश्यप लीड रोल में दिखाई देने वाली हैं। इसके साथ ही यह फिल्म प्रदीप चौधरी के निर्देशन में बनी है।

यह भी पढ़ें: Leo Movie: रिलीज से पहले विजय थलापति की फिल्म पर मचा बवाल, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'Kerala Boycott Leo'?