Move to Jagran APP

दीपिका पादुकोण की तरह इस एक्ट्रेस ने ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, 12 साल बाद बनेंगी मां

‘अंधाधुन’ एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने सिस्टर मिडनाइट (Sister midnight) के प्रीमियर पर फैंस को सरप्राइज कर दिया। राधिका जल्द ही मां बनने वाली हैं। जा रही हैं। एक्ट्रेस शादी के 12 साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत करने को तैयार हैं। साल 2012 में उन्होंने ब्रिटिश म्यूजिक कंपोजर बेनेडिक्ट से शादी की थी। ये एक सीक्रेट वेडिंग थी।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 17 Oct 2024 09:30 AM (IST)
Hero Image
राधिका आप्टे ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। राधिका आप्टे (Radhika Apte) के फैंस के लिए खुशखबरी है। शादी के 12 साल बाद एक्ट्रेस के घर में खुशियां आने वाली हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को अपनी अपकमिंग फिल्म सिस्टर मिडनाइट (Sister Midnight) के प्रीमियर पर देखा गया जहां एक्ट्रेस पहली बार अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं। रेड कार्पेट पर उतरते ही अभिनेत्री ने अपने फैंस को चौंका दिया। राधिका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

राधिका आप्टे ने 2012 में ब्रिटिश म्यूजिक कंपोजर बेनेडिक्ट टेलर के साथ शादी की थी। अब ये कपल अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। यूके प्रीमियर इवेंट के दौरान वो ब्लैक कलर के ऑफ- शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं।

फैंस ने जताई खुशी

राधिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इवेंट की तस्वीरें शेयर कीं। इस दौरान एक चीज जिसने सबका ध्यान खींचा वह था उनका बेबी बंप। यह पहली बार है जब उन्हें बेबी बंप के साथ देखा गया। इससे पहले उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी कोई भी बात सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की थी। वहीं फैंस ने तुरंत राधिका की तस्वीर पर रिएक्ट करते हुए उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, “ओह गॉड!!! वह प्रेग्नेंट हैं,कितना एक्साइटिंग है ये!” दूसरे ने लिखा,“आह! प्रीमियर और आपकी प्रेग्नेंसी पर बधाई! आप रेड कार्पेट पर शानदार हैं!” फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा ने भी उन्हें बधाई दी।

यह भी पढ़ें: Kundali Bhagya के 'प्रीता' और 'करण' को साथ देख झूम उठे फैंस, श्रद्धा के लिए धीरज ने किया कुछ स्पेशल

इससे पहले मई में एक्ट्रेस ने अपने पति के लिए एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने बेनेडिक्ट की एक पुरानी तस्वीर के साथ नोट शेयर किया था कि वो उन्हें मिस कर रही हैं। अपने इस पोस्ट के लिए, राधिका ने अपने आर्काइव से एक दिल छू लेने वाली तस्वीर निकाली थी जिसमें वो टेलर के साथ छुट्टियों का आनंद लेती नजर आ रही थीं। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा,"तुम्हें याद कर रही हूं माई स्वीटेस्ट लव!"

View this post on Instagram

A post shared by Radhika (@radhikaofficial)

कौन हैं राधिका के पति ?

राधिका ने 2012 से ब्रिटिश वायलिन वादक और म्यूजिक कंपोजर बेनेडिक्ट टेलर से शादी की थी। एक तरफ जहां लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप नहीं चलते राधिका ऐसे समय में लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज चला रही हैं। उनके पति लंदन में रहते हैं जबकि वो मुंबई में रहती हैं। अन्य अभिनेत्रियों के मुकाबले राधिका को लो प्रोफाइल रखना पसंद है। दोनों की मुलाकात 2011 में लंदन में हुई थी जहां राधिका कंटेंपरेरी डांस सीखने गई थीं।

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के बाद 'गोपी बहू' के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, सामने आईं गोद भराई रस्म की तस्वीरें