Move to Jagran APP

Animal: निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने क्यों रखा फिल्म का नाम 'एनिमल', रणबीर कपूर ने किया खुलासा

Animal रणबीर कपूर और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म एनिमल को रिलीज होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी है। एनिमल की पूरी टीम फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही। हाल ही में चेन्नई में एक इवेंट रखा गया। इस इवेंट में रणबीर कपूर ने फिल्म का टाइटल एनिमल रखने के पीछे की वजह का खुलासा किया।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 26 Nov 2023 11:18 PM (IST)
Hero Image
निर्देशक ने क्यों रखा फिल्म का नाम 'एनिमल' (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal: रणबीर कपूर और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'एनिमल' को लेकर लोगों के बीच में अच्छा खासा क्रेज देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर फिल्म काफी चर्चा बटोर रही है। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। पूरी टीम फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही। अब एक इवेंट में रणबीर कपूर ने फिल्म का टाइटल 'एनिमल' रखने के पीछे की वजह का खुलासा किया।

फिल्म 'एनिमल' की पूरी टीम प्रमोशनल टूर के लिए अलग-अलग शहरों में जा रही है। हाल ही में, चेन्नई में एक इवेंट में अभिनेता रणबीर कपूर ने फिल्म का नाम 'एनिमल' के पीछे की वजह का खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें: Animal: बॉबी देओल ने शेयर की रणबीर कपूर-संदीप रेड्डी वांगा संग तस्वीर, सनी देओल ने दिया ऐसा रिएक्शन

निर्देशक ने क्यों रखा फिल्म का नाम 'एनिमल'

'एनिमल' की टीम ने हाल ही में, चेन्नई में एक इवेंट में भाग लिया। इवेंट के दौरान कई सवालों के बीच रणबीर से जब फिल्म का नाम 'एनिमल' रखने के पीछे की वजह के बारे में पूछा गया। तो एक्टर ने कहा 'मुझे लगता है कि आप इस फिल्म को मेरे द्वारा निभाए गए इस किरदार और अन्य किरदारों के नजरिए से देख रहे हैं, जिनके बारे में मैं बात नहीं कर सकता। एक बार आप फिल्म देखेंगे, तो आपको समझ आ जाएगा'।

View this post on Instagram

A post shared by Sandeep Reddy Vanga (@sandeepreddy.vanga)

इसके आगे उन्होंने कहा कि 'मुझे लगता है कि संदीप रेड्डी वांगा ने इस फिल्म को एनिमल क्यों कहा, इसका कारण यह है कि जानवर अपनी प्रवृत्ति से बाहर व्यवहार करता है। वे सोच समझकर व्यवहार नहीं करते। तो यह किरदार जो मैं निभा रहा हूं, वह अपने परिवार की रक्षा के लिए सहज व्यवहार करता है। वह यह नहीं सोच रहा है कि वह सहज भाव से व्यवहार कर रहा है, वह आवेगी है और मुझे लगता है कि यहीं पर एनिमल नाम आया। एक बार जब आप फिल्म देखेंगे तो आपको एहसास होगा कि यह फिल्म इस नाम पर फिट बैठती है।

बता दें कि फिल्म 'एनिमल' 1 दिसंबर को विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' के साथ सिनेमाघरों में उतरेगी।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar की फिल्म का रीमेक है 'एनिमल'? एक जैसे सीन और डायलॉग सुन बौखलाए फैंस, वायरल हुआ ये वीडियो