Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Randeep Hooda को मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने का न्योता, बनेंगे ऐतिहासिक पल के गवाह

Randeep Hooda कंगना रनोट अनुपम खेर सोनू निगम आलिया भट्ट रणबीर कपूर के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा को भी राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने का न्योता मिल गया है। 22 जनवरी 2023 को होने वाले इस भव्य समारोह में बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के कई सेलेब्स को अब तक इनविटेशन मिल चुका है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 08 Jan 2024 07:35 PM (IST)
Hero Image
रणदीप हुड्डा को मिला इनविटेशन (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Randeep Hooda: अयोध्या के राम मंदिर में रामलला की मूर्ति के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं। इसे लेकर हर कोई उत्सुक दिखाई दे रहा है। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली हैं।

इस समारोह में शामिल होने के लिए अभी तक रजनीकांत से लेकर आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अनुपम खेर, कंगना रनोट समेत कई स्टार्स को न्योता मिल गया है। अब अभिनेता रणदीप हुड्डा को भी रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण मिला।

यह भी पढ़ें: 'स्वातंत्र्यवीर सावरकर मुक्ति शताब्दी यात्रा' में शामिल हुए Randeep Hooda, बोले- 'गलत धारणाएं बनाने से पहले...'

रणदीप हुड्डा को मिला इनविटेशन

समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटो में अभिनेता रणदीप हुड्डा रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण कार्ड स्वीकार करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा गया 'अभिनेता रणदीप हुड्डा को 22 जनवरी को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने का निमंत्रण मिला'।

इन सेलेब्स को मिल चुका है न्योता

इस भव्य समारोह में शामिल होने के लिए कई बॉलीवुड और साउथ की हस्तियों को न्योता भेजा गया है, जिसमें अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, यश, चिरंजीवी, माधुरी दीक्षित के नाम शामिल हैं।

बॉलीवुड के अलावा इन हस्तियों की भी मिला न्योता

सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, बल्कि खेल जगत से भी सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली को भी आमंत्रित किया गया है। इनके अलावा बिजनेस जगत से उद्योगपति मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी को कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया गया है। चित्रकार वासुदेव कामत, इसरो के निदेशक नीलेश देसाई समेत कई अन्य प्रतिष्ठित हस्तियों को भी निमंत्रण भेजा गया है।

बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक, अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कार्य अपने अंतिम चरण में है। मंदिर के उद्घाटन की तैयारियां काफी तेजी से चल रही हैं। 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद राम मंदिर आम लोगों के लिए खोल दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Randeep Hooda ने वाइफ संग शेयर की रोमांटिक फोटो, बिकिनी में नजर आईं Lin Laishram