Move to Jagran APP

10 घंटे फ्लाइट लेट होने पर गुस्से से आगबबूला हुए एक्टर Ranvir Shorey, बोले- 'मैंने आपा खो दिया'

Ranvir Shorey Post आए दिन ट्रेन और फ्लाइट लेट होती नजर आ रही हैं। इसके चलते कई लोगों के साथ-साथ सेलेब्स को भी परेशानी हुई। इसमें एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ( Richa Chadha) राधिका आप्टे (Radhika Apte) और एक्टर रणवीर शौरी ( Ranvir Shorey) का भी नाम शामिल है । रणवीर शौरी ने इंडिगो एयरलाइंस की जमकर आलोचना की ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Wed, 17 Jan 2024 11:20 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jan 2024 11:20 PM (IST)
रणवीर शौरी का पोस्ट (Photo Credit Instagram)

 

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ranvir Shorey Post: जनवरी की ठंड ने लोगों की परेशानियों को बढ़ाया हुआ है। आए दिन ट्रेन और फ्लाइट लेट होती नजर आ रही हैं। बीते दिनों दिल्ली में घने कोहरे और खराब मौसम खराब के चलते कई फ्लाइट में देरी हुई, जिस कारण लोगों ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया।

अब इन्हीं में से कई फिल्मी सितारों को भी इस समस्या का सामना करना पड़ा, जिसमें एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) , राधिका आप्टे (Radhika Apte) और एक्टर रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) का भी नाम शामिल है। एक-एक कर सभी सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपनी आप बीती को साझा किया, लेकिन रणवीर शौरी ने इंडिगो एयरलाइंस की जमकर आलोचना की।

यह भी पढ़ें- एयरपोर्ट पर घंटों फ्लाइट में फंसी रहीं Richa Chadha, पोस्ट शेयर कर किया खुलासा

रणवीर शौरी ने जाहिर किया गुस्सा

अभिनेता रणवीर शौरी ने सोमवार को एक दुखद अनुभव के लिए इंडिगो एयरलाइंस की आलोचना की, जो कथित तौर पर उड़ान में 10 घंटे से अधिक की देरी के दौरान सामने आया था। अभिनेता ने सोशल मीडिया एक्स पर अपनी आपबीती का एक विस्तृत विवरण साझा किया, जिसमें एयरलाइन पर खराब संचार और देरी के कारणों के बारे में पारदर्शिता की कमी का आरोप लगाया।

एक्टर ने लिखा, @IndiGo6E हमारी फ्लाइट दोपहर 2 बजे की थी। हमारी उड़ान दोपहर 2 बजे के लिए निर्धारित थी। हम सभी 8 लोगों ने निर्धारित समय से 2 घंटे पहले चेक-इन किया और तभी हमें बताया गया कि खराब मौसम (कोहरे) के कारण उड़ान 3 घंटे देरी से है। एयरपोर्ट पर पहुंचने से पहले हमें इस बारे में नहीं बताया गया था। हम पूरी तरह से समझ रहे थे। तभी मेरे एक दोस्त ने इंडिगो वेबसाइट देखी, इसमें बहुत स्पष्ट रूप से कहा गया था कि जिस विमान को हमें उड़ान भरनी थी वह कोलकाता से आ रहा था, जिसमें कोहरे की कोई समस्या नहीं थी और वह पहले ही बेंगलुरु पहुंच चुका था। जब हमने इंडिगो स्टाफ से इस बारे पूछा तो उन्होंने बस इतना कहा कि वेबसाइट ठीक से अपडेट नहीं की गई है।

'मैंने अपना आपा खो दिया'

एक्टर ने आगे पोस्ट में लिखा है, 'रात 8 बजे हमें बताया गया कि अब फ्लाइट 10 बजे के बाद जाएगी। तभी मैंने अपना आपा खो दिया, क्योंकि इसका मतलब यह होगा कि मैं अपने बच्चे के पास समय पर घर वापस नहीं पहुंच पाऊंगा।

यह भी पढ़ें- Canada Controversy: रणवीर शौरी ने Justin Trudeau के बयान पर निकाली भड़ास, कनाडा विवाद को लेकर किया रिएक्ट

मैं एक कर्मचारी के पास गया, जिसने झूठ बोलने की कोशिश की और मैंने उनसे कहा कि यह अब मेरे साथ नहीं चलेगा, क्योंकि यह क्लियर है कि देरी कोहरे के कारण नहीं हुई है। हमारी फ्लाइट 10 घंटे बाद लगभग आधी रात को निकली। हम कल एयर ट्रैवल के नाम पर @IndiGo6E ने हमें जो आघात पहुंचाया है, उसके लिए शिकायत दर्ज कराएंगे।'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.