Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan 57th Birthday: सलमान खान ने मनाया 57वां जन्मदिन, बर्थडे बैश में पहुंचे कई स्टार्स

Salman Khan 57th Birthday सलमान खान अपने 57वें जन्मदिन के मौके पर ब्लैक जींस और ब्लैक टी-शर्ट में नजर आए। इस दौरान उन्होंने मीडिया के साथ केक काटा और उन्होंने जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया।

By AgencyEdited By: Mohd FaisalUpdated: Tue, 27 Dec 2022 08:36 AM (IST)
Hero Image
Salman Khan 57th Birthday: सलमान खान ने मनाया 57वां जन्मदिन (फोटो एएनआइ)

मुंबई, एजेंसी। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान आज 57 साल के हो गए हैं। सलमान खान ने देर रात अपना 57वां जन्मदिन मनाया। उनके जन्मदिन के अवसर पर खान परिवार ने अर्पिता खान शर्मा के आवास पर एक पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में कई बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की। बता दें कि सलमान खान ने इस दौरान मीडिया के साथ भी केक काटा। सलमान खान के बर्थडे बैश में उनके परिवार और इंडस्ट्री के करीबी दोस्त शामिल हुए।

57 साल के हुए एक्टर सलमान खान

दरअसल, सलमान खान ( Salman Khan Birthday ) अपने 57वें जन्मदिन के मौके पर ब्लैक जींस और ब्लैक टी-शर्ट में नजर आए। इस दौरान उन्होंने मीडिया के साथ केक काटा और उन्होंने जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया। सलमान खान के जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे पार्टी में पहुंचे। इसके अलावा सलमान खान का परिवार भी इस पार्टी में नजर आया। सलमान की बहन अर्पिता खान अपने पति आयुष शर्मा के साथ बर्थडे पार्टी में पहुंची

आयुष और अर्पिता की बेटी का भी मना जन्मदिन

बता दें कि अर्पिता खान शर्मा और आयुष शर्मा की बेटी आयत शर्मा ने भी अपने मामा सलमान खान के साथ अपना जन्मदिन मनाया। सलमान खान और उनकी भांजी का जन्मदिन एक ही दिन होता है। आयुष और अर्पिता की बेटी तीन साल की हो गई है।

सलमान ने पूरी की 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग

उल्लेखनीय है कि सलमान खान ने हाल ही में 'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म की शूटिंग खत्म की है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह एक एक्शन से भरपूर एंटरटेनर है और इसमें पूजा हेगड़े और वेंकटेश दग्गुबाती भी मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा शहनाज गिल, पलक तिवारी और विजेंद्र सिंह भी फिल्म का हिस्सा हैं। फिल्म ईद 2023 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'टाइगर 3'

हाल ही में, अभिनेता सलमान खान ने अपनी अगली एक्शन थ्रिलर फिल्म 'टाइगर 3' की नई रिलीज डेट की भी घोषणा की थी, जो पहले 23 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में आने वाली थी, लेकिन अब दिवाली 2023 के अवसर पर रिलीज होगी। इसके साथ सलमान खान ने अपनी अगली दो बड़ी फिल्मों की रिलीज के लिए दो बड़े फेस्टिवल बुक कर लिए हैं, जो निश्चित रूप से उनके सभी प्रशंसकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

Salman Khan की भांजी आयत शर्मा के बर्थडे बैश में पहुंचे ये स्टार्स किड्स, रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया भी आई नजर