Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक्टर Sharwanand ने रचाई रक्षिता संग रचाई, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

Sharwanand Gets Engaged तेलुगु एक्टर शारवानंद (Sharwanand) ने परिवार और दोस्तों के बीच सगाई की । ये गुड न्यूज एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस खास मौके पर रक्षिता बेहद खूबसूरत लग रही है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 26 Jan 2023 07:30 PM (IST)
Hero Image
Ram charan, Sharwanand, Rakshita, Sharwanand Engagement, Telugu Actor Sharwanand Gets Engaged, Sharwanand Engagement Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। Sharwanand Gets Engaged: फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों शादी के सीजन की शुरुआत हो चुकी है। एक के बाद एक सेलेब्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं। हाल ही में अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने शादी की है। वहीं अब तेलुगु एक्टर शारवानंद (Sharwanand) ने परिवार और दोस्तों के बीच सगाई की।

एक्टर शारवानंद की हुई सगाई

ये गुड न्यूज एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उन्होंने अपनी मंगेतर रक्षिता संग कुछ तस्वीरें शेयर की और खास अंदाज में इंट्रोड्यूस भी करवाया। उन्होंने लिखा-  'मिलिए मेरी खास रक्षिता से...इस खूबसूरत महिला के साथ जीवन में बड़ा कदम उठा रहा हूं।

आप सभी के आशीर्वाद की जरूरत है। एक्टर शारवानंद ने अपनी सगाई में पिंक कलर का कुर्ता पजामा पहना, तो वहीं रक्षिता लाइट ब्लू कलर की कांजीवरम साड़ी में नजर आ रही है। इस खास मौके पर रक्षिता बेहद खूबसूरत लग रही है।  

शारवानंद-रक्षिता की सगाई में पहुंचे कई सितारें

इस सगाई समारोह में उनके करीबी दोस्त, राम चरण और उनकी पत्नी उपासना ने भी शिरकत की। इतना ही नहीं बॉलीवुड स्टार अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ भी इस फंक्शन में शामिल हुए। चिरंजीवी और उनकी पत्नी सुरेखा ने भी नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया।

अखिल अक्किनेनी, अक्किनेनी नागार्जुन, अमला, अल्लारी नरेश, निर्माता दिल राजू, नागा शौर्य, वेन्नेला किशोर, श्रीकांत, तरुण, और कई अन्य लोगों ने शारवानंद और रक्षिता की सगाई समारोह में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखती हैं रक्षिता

खबरों के मुताबिक, शारवानंद की मंगेतर रक्षिता आंध्र प्रदेश के एक राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखती हैं। रक्षिता के पिता मधुसूदन रेड्डी आंध्र प्रदेश हाईकोर्ट में वकील हैं और राजनीतिज्ञ भोजला गोपाल कृष्ण रेड्डी की वो पोती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो शारवानंद 2022 में रिलीज हुई फिल्म 'आदावल्लू मीकू जौहरलू' और 'ओके ओका जीविथम' में नजर आए थे। 

यह भी पढ़ें- Rani Mukerji की मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे की रिलीज डेट का हुआ खुलासा, मेकर्स ने शेयर की तस्वीर

यह भी पढ़ें- Urvashi Rautela की आंखों में उदासी देख फैंस ने कहा- कभी नहीं होगा तुम्हारे प्यार का अंत, फिर वापसी करेगा पंत