Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

World Cup 2023: भारत की जीत पर सुनील शेट्टी ने की टीम की तारीफ, रोहित शर्मा को बताया 'द मैन ऑफ द मोमेंट'

World Cup 2023 टीम इंडिया की जीत के बाद कई सेलेब्स ने उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी। इसके साथ ही कई सेलेब्स स्टेडियम में भी मौजूद रहे। अब अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी भारतीय टीम को बधाई दी और उनकी सफलता का जश्न मनाया। टीम इंडिया की जीत के खास मौके पर सुनील शेट्टी ने टीम के लिए तारीफों के पुल बांध दिए।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 16 Nov 2023 01:36 PM (IST)
Hero Image
सुनील शेट्टी ने दी टीम इंडिया को बधाई (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। World Cup 2023: भारत ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार जीत दर्ज कर वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में जगह बना ली है। इस मैच में मोहम्मद शमी के सात विकेट ने जीत हासिल करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। टीम इंडिया की जीत के बाद कई बॉलीवुड दिग्गजों ने भारतीय टीम को बधाई दी और उनकी सफलता का जश्न मनाया। इस खास मौके पर सुनील शेट्टी ने भी टीम के लिए तारीफों के पुल बांध दिए।

सुनील शेट्टी ने इस खास मैसेज के साथ दी बधाई

एक्टर सुनील शेट्टी ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर रोहित शर्मा की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'विराट कोहली रिकॉर्ड तोड़ते रहेंगे। श्रेयस अय्यर सुर्खियां बटोरेंगे, लेकिन मेरे कप्तान रोहित शर्मा द मैन ऑफ द मोमेंट हैं। वह अपनी पारी से मैच में आग लगा देते हैं और पूरी टीम के लिए चमकने का मंच तैयार कर देते हैं। कोई मील का पत्थर नहीं, बस टीम का गौरव। ये कैप्टन नहीं, कैप्टन मार्वलस है। लगातार 10 जीतें, विश्व चैंपियन बनने से एक जीत दूर'।

यह भी पढ़ें: World Cup 2023: माधुरी दीक्षित ने खास मैसेज लिख टीम इंडिया को दी बधाई, शेयर की अनुष्का शर्मा संग तस्वीरें

इससे पहले उन्होंने मोहम्मद शमी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा 'शमी के सेंसेशनल सेवेन पर बोल्ड हुए। बॉस की तरह, वह विपक्ष को परास्त करने की आदत बना रहे हैं'।

इसके अलावा शाह रुख खान, अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय, अनुपम खेर और रितेश देशमुख सहित अन्य लोगों ने भी टीम इंडिया को वर्ल्ड कप 2023 का सबसे महत्वपूर्ण मैच जीतने के लिए बधाई दी।

सुनील शेट्टी ने की थी दामाद केएल राहुल की तारीफ

कुछ समय पहले इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में सुनील शेट्टी ने अपने दामाद केएल राहुल की तारीफ करते हुए कहा था कि राहुल का मैं तब से फैन रहा हूं, जब वह सिर्फ एक क्रिकेटर थे और आज वह मेरे दामाद नहीं, बल्कि एक बेटे हैं, मैं तब भी उनका फैन हूं।

यह भी पढ़ें: Ind Vs NZ Semifinal: विराट कोहली के साथ Disney+ Hotstar ने भी बनाया 'रिकॉर्ड', 5 करोड़ लोगों ने लाइव देखा मैच