Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mahabharat में कर्ण बनेंगे सुपरस्टार Suriya? राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म की कास्टिंग पर आया बड़ा अपडेट

बॉलीवुड में माइथोलॉजिकल सब्जेक्ट पर अब तक कई फिल्में बन चुकी हैं। इसका हालिया उदाहरण 16 जून को रिलीज होने वाली फिल्म आदिपुरुष है। इस मूवी के बाद महाभारत सब्जेक्ट पर फिल्म बनाए जाने की चर्चा भी तेज है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 13 Jun 2023 05:23 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Suriya. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में इन दिनों 'आदिपुरुष' (Adipurush) फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है। रामायण पर आधारित यह फिल्म 16 जून को रिलीज होगी, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर हर ओर शोर मचा है। इस बीच एक और माइथोलॉजिकल फिल्म की चर्चा तेज हो गई है। यह मूवी है राकेश ओमप्रकाश मेहरा (Rakesh Om Prakash Mehra) की 'महाभारत', और इसमें दिखाए जाने वाले कैरेक्टर कर्ण।

'महाभारत' पर बनेगी फिल्म

कई दिनों से इस बात की चर्चा है कि राकेश ओम प्रकाश मेहरा 'महाभारत' पर फिल्म बनाएंगे। इसके लिए एक्टर्स की कास्टिंग पर गहन विचार किया जा रहा है। हालांकि, अभी तक कृष्ण, अर्जुन, दुर्योधन, भीष्म पितामाह, द्रौपदी या किसी भी कैरेक्टर के लिए एक्टर के चेहरे पर मुहर नहीं लगी है। मगर कर्ण के रोल के लिए एक सुपरस्टार का नाम कई दिनों से चर्चा में है।

सूर्या बनेंगे 'कर्ण'?

कई दिनों से सोशल मीडिया पर इस बात का बज बना हुआ है कि तमिल सुपरस्टार सूर्या 'महाभारत' में कर्ण का रोल प्ले करेंगे। हालांकि, टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, इस बात के आसार कुछ कम ही नजर आ रहे हैं। जानकारी के अनुसार, राकेश ओम प्रकाश मेहरा महाभारत पर फिल्म बनाने का विचार कर रहे हैं।

सूर्या से कर्ण का रोल प्ले करने के लिए उनकी बातचीत भी चल रही है। हालांकि, अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। भगवान कृष्ण के रोल के लिए कास्टिंग पूरी होने के बाद यह तय किया जाएगा कि बाकी रोल के लिए किस एक्टर को फाइनल करना है।

बता दें कि 'महाभारत' सब्जेक्ट में दिलचस्पी दिखाने वाले फिल्ममेकर-प्रोड्यूसर राकेश ओम प्रकाश मेहरा पहले व्यक्ति नहीं हैं। इससे पहले एसएस राजामौली और आमिर खान भी इस सबजेक्ट पर फिल्म बनाने में इंट्रेस्ट दिखा चुके हैं।

कब से शुरू होगी शूटिंग?

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की शूटिंग 2024 में शुरू होगी। फिलहाल सूर्या अपनी फिल्म Kanguva की शूटिंग में बिजी हैं। इस मूवी में उनके साथ दिशा पाटनी की एक्टिंग भी देखने को मिलेगी।

View this post on Instagram

A post shared by Suriya Sivakumar (@actorsuriya)

फिल्म का फर्स्ट लुक 16 अप्रैल को जारी कर दिया गया था।