Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जल्द पापा बनने वाले हैं एक्टर Vikrant Massey, वाइफ शीतल ठाकुर है प्रेग्नेंट

एक्टर विक्रांत मैसी भी जल्द पापा बनने वाले हैं। हालांकि अभी तक इस कपल ने अपनी तरफ से कोई जानकारी शेयर नहीं की है लेकिन सूत्रों के अलावे से पता चला है। ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक विक्रांत मैसी और शीतला ठाकुर अपना पहला बच्चा की एक्सेप्ट कर रहा है। इस कपल ने साल 2022 के फरवरी में शादी रचाई थी।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 18 Sep 2023 07:09 PM (IST)
Hero Image
Vikrant Massey, Sheetal Thakur pregnant Photo Credit Instagram

 

नई दिल्ली, जेएनएन। Vikrant Massey And Sheetal Thakur : साल 2023 फिल्म इंडस्ट्री में कई सेलेब्स के लिए बेहद खास रहा। इस साल कई टीवी और फिल्म स्टार्स पेरेंट्स बने हैं। तो वहीं कुछ बनने वाली हैं। अब इस लिस्ट में एक और कपल का नाम शामिल हो गया है। टीवी और फिल्म एक्टर विक्रांत मैसी भी जल्द पापा बनने वाले हैं। हालांकि अभी तक इस कपल ने अपनी तरफ से कोई जानकारी शेयर नहीं की है, लेकिन सूत्रों के अलावे से पता चला है।

यह भी पढ़ें- 

पेरेंट्स बनने वाले हैं विक्रांत और शीतल !

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, विक्रांत मैसी और शीतला ठाकुर अपना पहला बच्चा की एक्सेप्ट कर रहा है। इस कपल ने साल 2022 के फरवरी में शादी रचाई थी। दोनों की शादी को एक साल से ज्यादा का समय हो गया है और दोनों के पेरेंट्स बनने की खबर सामने आ रही है, जिससे उनके फैंस काफी खुश हो रहे हैं।

यह विडियो भी देखें

सालों पुरानी है इनकी लव-स्टोरी

बता दें, इस कपल ने शादी करने से पहले करीब सात साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। दोनों साल 2015 से डेट कर रहे थे। वहीं साल 2019 में दोनों ने सगाई की थी। दोनों की मुलाकात एएलटी बालाजी के वेब शो ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के सेट पर हुई थी।  एक इंटरव्यू में विक्रांत ने शीतल की तारीफ करते हुए कहा था कि उनकी शादीशुदा जिंदगी बहुत अच्छी चल रही है। बहुत सी चीजें हैं जो अब अलग हैं। मैं बहुत कुछ अलग महसूस करता हूं, लेकिन मैंने अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी की है और मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं मांग सकता।

एक्टर की आने वाली फिल्में

विक्रांत के वर्कफ्रंट की बात करे तो हाल ही में मेड इन हेवन, गैसलाइट और मुंबईकर में नजर आए थे। अब जल्द ही यार जिगरी, सेक्टर 36, 12वीं फेल और फिर आई हसीं दिलरुबा में नजर आएंगे। तो वहीं शीतल ने शादी के बाद से फिल्मी पर्दे से दूरी बना ली है।