Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ड्रग्स केस में फंसी 29 साल की Prayaga Martin, गैंगस्टर Omprakash केस में हो सकती है पूछताछ

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। जानी-मानी मलयालम एक्ट्रेस प्रयागा मार्टिन (Prayaga Martin) और एक्टर श्रीनाथ भासी (Sreenath Bhasi) पर गैंगस्टर ओमप्रकाश के ड्रग्स केस में जुड़े होने का आरोप लगा है। रविवार को ही ओमप्रकाश को गिरफ्तार किया गया था। अब प्रयागा और श्रीनाथ से इस ड्रग मामले में पूछताछ हो सकती है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 07 Oct 2024 09:52 PM (IST)
Hero Image
ओमप्रकाश ड्रग्स मामले में फंसीं प्रयागा मार्टिन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मलयालम फिल्म इंडस्ट्री पिछले कुछ वक्त से चर्चाओं में बना हुआ है। पहले हेमा कमेटी रिपोर्ट के आने के बाद फिल्म सितारों पर यौन उत्पीड़न का आरोप और अब ड्रग्स मामला। इस मामले में अब 29 साल की एक एक्ट्रेस का नाम भी जुड़ रहा है जिन्हें ड्रग्स केस में फंसे ओमप्रकाश (Omprakash) के साथ स्पॉट किया गया।

दरअसल, ओमप्रकाश और उनके सहयोगी शिहास को कोच्चि के एक होटल से ड्रग की बड़ी बिक्री के बारे में गुप्त सूचना मिलने के बाद गिरफ्तार किया गया था। बाद में सीसीटीवी कैमरे से सामने आया कि होटल के रूम में उनसे मिलने मलयालम एक्ट्रेस प्रयागा मार्टिन (Prayaga Martin) भी गई थीं।

एक दिन बाद ही मिली थी जमानत

बात रविवार की है, जब पुलिस को सूचना मिली कि होटल के एक कमरे में ड्रग्स पार्टी हो रही है। छापा मारने पर गैंगस्टर ओमप्रकाश और शियास के होटल रूम में ड्रग्स बरामद हुआ और दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि, एर्नाकुलम के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट ने अपर्याप्त सबूतों के चलते सोमवार को दोनों को जमानत दे दी।

यह भी पढ़ें- Kareena Kapoor Photos: 44 साल की उम्र में करीना कपूर ने ढहाया कहर, 'राम की सीता' लिखकर लूटी महफिल

हो सकती है पूछताछ

बाद में रिमांड रिपोर्ट में एक चौंकाने वाली बात सामने आई। रिपोर्ट में कहा गया कि श्रीनाथ भासी और प्रयागा मार्टिन ओमप्रकाश के होटल के कमरे में गए थे। श्रीनाथ और प्रयागा के अलावा 20 और लोगों के होटल रूम में जाने की बात रिमांड रिपोर्ट में कही गई है। मराड पुलिस मामले की जांच कर रही है और उसके स्टेशन हाउस अधिकारी ने कहा कि वे विस्तृत जांच करेंगे और उन लोगों को बुलाएंगे जो प्रकाश और शियास के साथ होटल में थे।

Prayaga Martin

कौन हैं प्रयागा मार्टिन?

प्रयागा मार्टिन पिछले 12 सालों से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। उन्होंने साल 2012 में उस्ताद होटल से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। वह पिसासु, ओरु मुराई वांथु पर्थाया, पा वा, ओरे मुखम, फुक्री, रामलीला, उल्टा जैसी तमाम फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

यह भी पढ़ें- नवरात्रि पर Anushka Sharma ने चाप खाते हुए पति Virat Kohli को किया टीज, बदला लेने में पीछे नहीं हटे क्रिकेटर