Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Met Gala तक पहुंचा Urfi Javed का फैशन, ऐश्वर्या के भी स्टाइल को कॉपी करती नजर आईं ये हसीना

मेट गाला 2024 के लुक सामने आ रहे हैं। इस बार बॉलीवुड से एक्ट्रेस आलिया भट्ट शामिल हुई। तो वहीं हॉलीवुड से कई सेलेब्स इस कारपेट पर जलवा बिखेरते नजर आए। हर साल लगभग 450 प्रतिभागियों की मेजबानी करता है जिसमें इसमें सितारें उद्योग जगत के दिग्गज अलग-अलग देशों से शामिल होते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 07 May 2024 02:22 PM (IST)
Hero Image
Urfi javed And Amelia Gray dress (Photo Instagram)

 

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल भर के इंतजार के बाद आखिरकार 6 मई को मेट गाला 2024 का आगाज अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में हुआ। इस फैशन शो की थीम इस बार 'द गार्डन ऑफ टाइम' रही, जिसे कई सेलेब्स ने फॉलो किया। इन्हीं में से एक थीं मॉडल अमेलिया ग्रे (Amelia Gray Hamlin), जिनका अंदाज काफी अलग रहा।

इतना ही नहीं उनकी सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद (Urfi Javed) से तुलना भी हो रही है। लोगों को अमेलिया और उर्फी का ग्लैमरस लुक एक जैसा ही  नजर आ रहा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि उर्फी जावेद का फैशन मेट गाला तक पहुंच गया है। वैसे इस शो में न सिर्फ उर्फी के फैशन को कॉपी किया गया है बल्कि ऐश्वर्या राय बच्चन के स्टाइल को भी चुराया गया है। आइए दिखाते हैं आपको। 

यह भी पढे़ं- Alia Bhatt Met Gala 2024: 100 से भी ज्यादा कारीगर, ढाई महीने का लगा वक्त, बेहद खास है आलिया की मेट गाला साड़ी

उर्फी जावेद को अमेलिया ने किया कॉपी

मॉडल अमेलिया ग्रे हैमलिन ने मेट गाला की थीम 'द गार्डन ऑफ टाइम' को पूरा-पूरा ध्यान में रखते हुए येलो ऑफ  लाइट-अप टेरारियम ड्रेस पहनी थी, जिसके अंदर कई फूल औप पत्ती नजर आ रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने इस गोल्डन हील्स ओर ज्वेलरी से पेयर किया था। मॉडल की ये ड्रेस उर्फी जावेद से मैच होती नजर आ रही हैं।   कुछ समय पहले उर्फी ने अपने यूनिवर्स ड्रेस को इसी तरह से अलग-अलग प्लैनेट्स से रिप्रेजेंट किया था।

ऐश्वर्या का लुक भी हुआ कॉपी

उर्फी के अलावा पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक को भी लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स चर्चा कर रहे हैं। भारतीय मूल की फैशन और लाइफस्टाइल कंटेंट क्रिएटर मिंडी कालिंग के मेट गाला 2024 के लुक की चर्चा ऐश्वर्या के 2022 कान्स लुक से हो रही है।

मिंडी कालिंग मेट गाला पर बेज-पिंक कलर का गाउन पहनकर उतरीं। इस हैवी गाउन पर एक लिए लंबी ट्रेल भी  नजर आ रही हैं। वहीं इस आउटफिट में एक लंबा हेड गियर भी लगा हुआ है, जिसमे मिंडी खूबसूरत लग रही हैं। ऐसा ही कुछ साल 2022 के कान्स रेड कारपेट पर ऐश्वर्या राय बच्चन को पहने देखा था। वैसे बता दे,  मिंडी के इस गाउन को भी गौरव गुप्ता ने ही डिजाइन किए हैं और  ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक को भी उन्होंने डिजाइन किया था।

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt से लेकर Jennifer Lopez तक, इन हसीनाओं ने Met Gala के कारपेट पर दिखाया 'फैशन का जलवा'