Move to Jagran APP

इवेंट में धक्का दिए जाने पर एक्ट्रेस अंजलि ने तोड़ी चुप्पी, फैंस बोले- मुझे झूठ लग रहा...

तेलुगु सुपरस्टार नंदमुरी बालाकृष्ण साउथ सिनेमा के जाने-माने स्टार होने के साथ-साथ एक बेहतरीन टीवी होस्ट भी हैं। हालांकि फिलहाल वो विवादों की वजह से चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर भारी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। स्टार का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो किसी इवेंट में एक्ट्रेस अंजलि को धक्का देते नजर आए। अब इस घटना पर अंजलि ने सफाई दी है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 31 May 2024 10:08 AM (IST)
Hero Image
South Indian actress Anjali and Nandamuri in an event

 एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। धक्का दिए जाने वाले इवेंट के बाद तेलुगु स्टार अंजलि का पहला बयान सामने आया है। गैंग्स ऑफ गोदावरी इवेंट में नंदमुरी बालकृष्ण ने उन्हें धक्का दिया था जिसके बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे थे। अंजलि ने ट्विटर पर कंट्रोवर्सियल इवेंट का एक कोलाज शेयर किया जिसमें कई सारे मोमेंट्स हैं और उनमें से एक वो घटना भी जिसमें बालकृष्ण उन्हें पुश कर रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए, अंजलि ने कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बालकृष्ण को धन्यवाद दिया और यह कहकर विवादास्पद घटना को खारिज करते हुए अपनी दोस्त को 'महान दोस्ती'बताया।

ट्वीट शेयर करते हुए अंजलि ने लिखा- 'मैं 'गैंग्स ऑफ गोदावरी' के प्री-रिलीज इवेंट में आने के लिए बालकृष्ण गारू को धन्यवाद देना चाहती हूं। मैं ये बताना चाहती हूं कि बालकृष्ण गारू और मैंने हमेशा से एक-दूसरे की इज्जत करते आए हैं और हमारे बीच लंबे समय से काफी अच्छी दोस्ती है। उनके साथ दोबारा स्टेज शेयर करना बेहतरीन था।'

यह भी पढ़ें: Double ISMART Teaser: 'केजीएफ 2' के बाद साउथ में संजय दत्त की धमाकेदार वापसी, राम पोथिनेनी से कर रहे दो-दो हाथ

भड़क उठे फैंस

हालांकि अंजलि का इस तरह पोस्ट करना कई यूजर्स को पसंद नहीं आया उन्होंने इसे डैमेज कंट्रोल बताया। एक यूजर ने कहा बालकृष्ण को बचाने में आपने बहुत देर कर दी। मुझे तो ये झूठ लग रहा है, एक दूसरे यूजर न कमेंट किया। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, फेमिनिज्म जिंदा है।

— Anjali (@yoursanjali) May 30, 2024

मेकर्स भी आए सपोर्ट में

इसके अलावा गैंग्स ऑफ गोदावरी के मेकर्स ने भी बालकृष्ण का बचाव किया। गैंग्स ऑफ गोदावरी में शामिल विश्वक सेन ने कहा,"बालकृष्ण बहुत अच्छे इंसान हैं, वह किसी सीरियस बात को भी हंसी में टाल देते हैं। हमें यह समझने की जरूरत है कि क्या गंभीरता से लेना चाहिए और क्या नहीं।”

विश्वक ने कहा, “हर कोई वीडियो के केवल एक हिस्से पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। किसी ने नहीं देखा ही नहीं कि उसके बाद क्या हुआ (जब उन्होंने अंजलि को धक्का दिया)।” उन्होंने कहा कि आगे देखना चाहिए कि अंजलि ने कैसे इसके बाद हंसी क्योंकि ये सिर्फ एक मजाक था।

यह भी पढ़ें: Gangs of Godavari के इवेंट में नंदमुरी बालकृष्ण ने सरेआम एक्ट्रेस के साथ कर दी ऐसी हरकत, ठनका यूजर्स का दिमाग