Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anushka Sharma: आईसीसी वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंची टीम इंडिया, अनुष्का शर्मा ने पोस्ट शेयर कर जाहिर की खुशी

World Cup 2023 आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के 33वें मैच में टीम इंडिया श्रीलंका की टीम को हराकर सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम भी बन गई है। टीम की जीत पर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बधाई दी है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 03 Nov 2023 12:14 PM (IST)
Hero Image
अनुष्का शर्मा ने दी टीम इंडिया को बधाई (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। World Cup 2023: बीते दिन हुए आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के 33वें मैच में भारत ने श्रीलंका को बुरी तरह से हरा दिया। टीम इंडिया ने पहले बैटिंग करते हुए श्रीलंका की टीम को 357 रनों का टारगेट दिया, लेकिन श्रीलंकाई टीम सिर्फ 55 रन पर ही ढेर हो गई।

भारतीय टीम ने न सिर्फ मैच जीता, बल्कि आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम भी बन गई है। ऐसे में अब विराट कोहली की पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए पोस्ट किया है।

यह भी पढ़ें: पकड़ी गई Ranveer Singh की चोरी! अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण संग पहली मुलाकात का जिक्र कर बुरा फंसे एक्टर

अनुष्का शर्मा ने जताई खुशी

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अक्सर अपने पति क्रिकेटर विराट कोहली और टीम इंडिया का हौसला बढ़ाते हुए नजर आती हैं। जब वह मैच देखने स्टेडियम नहीं पहुंच पाती, तो उनका समर्थन सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है। इस बार भी जैसी ही टीम इंडिया ने सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की की, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की।

अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर टीम इंडिया की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा 'द टीम'। बता दें कि जब भी विराट कोहली शतक लगाते हैं या टीम इंडिया जीत हासिल करती है, तो एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बधाई देती हैं।

अथिया शेट्टी ने भी शेयर किया था पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर केएल राहुल की पत्नी अथिया शेट्टी भारत और श्रीलंका का मैच देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद थीं। इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर टीम की फोटो भी शेयर की।

अनुष्का शर्मा का वर्क फ्रंट

अनुष्का शर्मा ने इन दिनों एक्टिंग से दूरी बना रखी है, लेकिन वह जल्द ही फिल्मी दुनिया में वापसी करने वाली हैं। एक्ट्रेस की फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' जल्द रिलीज होने वाली है, जिसमें वह क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई खबर समाने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: Anushka Sharma ने प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच फ्लॉन्ट किया 'बेबी बंप', कॉफी एंजॉय करते हुए शेयर की फोटो